September 25, 2022 12:42 am
उत्तराखंड राज्य

सीएम योगी आदित्यानाथ के पिता के इलाज को लेकर हिमालयन अस्पताल ने किए हाथ खड़े

uttrakhand 3 सीएम योगी आदित्यानाथ के पिता के इलाज को लेकर हिमालयन अस्पताल ने किए हाथ खड़े

देहरादून। पिछले एक हफ्ते से यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के पिता जौलीग्रांट हिमालयन इंस्टीट्यूट ट्रस्ट में भर्ती हैं जहां उनका इलाज चल रहा था। लेकिन अब लंबे इलाज के बाद जौलीग्रांट हिमालयन इंस्टीट्यूट ट्रस्ट ने अपने हाथ खड़े कर लिए हैं। पिछले दिनों उनसे मिलने अस्पताल सीएम रावत, विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद्र अग्रवाल, कबीना मंत्री धन सिंह रावत , सतपाल महाराज और उत्तराखंड के तमाम विधायक पहुंचे। सीएम योगी के पिता को हिमालयन इंस्टीट्यूट ट्रस्ट से रेफर कर दिया गया है।

uttrakhand 3 सीएम योगी आदित्यानाथ के पिता के इलाज को लेकर हिमालयन अस्पताल ने किए हाथ खड़े

बता दें कि मेडिकल सुपरिटेंडेंट वाईएस बिष्ट का कहना है कि हिमालयन अस्पताल में वर्तमान में कोई गैस्ट्रो सर्जन नहीं है। ऐसे में उन्होंने तत्काल उन्हें दिल्ली या लखनऊ रैफर करने की फाइल तैयार कर दी है। मेडिकल सुपरिटेंडेंट के मुताबिक आनंद बिष्ट की आतों में दिक्कत के कारण अब उनकी सर्जरी होना है जिसके लिए हिमालयन अस्पताल में सर्जन न होने के कारण उन्हें दिल्ली या लखनई रैफर कर दिया गया है।

वहीं इस संबंध में आनंद सिंह बिष्ट के साथ जौलीग्रांट हॉस्पिटल में मौजूद योगी आदित्यनाथ के भाई महेंद्र सिंह बिष्ट ने कहा कि फिलहाल एम्स में रैफर करने का उनका प्लान स्थागितकर दिया गया है और अभी वो अपने पिता का इलाज हिमालयन अस्पताल में ही कराएंगे। अगर जरूरी हुआ तो उसके बाद ही वो अन्य जगह रैफर करने का प्लान बनाएंगे।

Related posts

महाराज और मुख्यमंत्री के बीच 36 के आंकड़े का फायदा उठा रहे पर्यटन सचिव दिलीप जावलकर

piyush shukla

कार्तिक गंगा स्नान मेले में पहुंचे राकेश टिकैत, बिना नाम लिए बीजेपी पर कसा तंज

Rani Naqvi

मणिशंकर अय्यर ने मोदी को बताया था नीच, लेख लिखकर एक बार फिर कर दी पुष्टि

bharatkhabar