November 29, 2021 9:01 pm
featured Breaking News देश राज्य

कांग्रेस पर शाह की गरज: कश्मीर की आजादी का समर्थन करने वालों को नहीं देगा हिमाचल वोट

amit shah 4 कांग्रेस पर शाह की गरज: कश्मीर की आजादी का समर्थन करने वालों को नहीं देगा हिमाचल वोट

हिमाचल प्रदेस में विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी अपने पूरे जोर के साथ प्रचार कर रही है। ऐसे में सोमवार को बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बनीखेत में जनसभा को संबोधित कर बीजेपी को वोट देने की अपील की। इस दौरान शाह ने कांग्रेस को जमकर खरी-खोटी सुनाई। अमित शाह ने कहा कि जो लोग कश्मीर में आजादी का नारा लगाते हैं उनका सपोर्ट कांग्रेस करती है लेकिन हिमाचल प्रदेश के लोगों का साथ कांग्रेस को नहीं मिलेगा।

amit shah 4 कांग्रेस पर शाह की गरज: कश्मीर की आजादी का समर्थन करने वालों को नहीं देगा हिमाचल वोट
amit shah

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हिमाचल प्रदेश की देव भूमि को देशभर में शर्मसार करने का काम किया है। शाह ने कहा कि इस वक्त हिमाचल में ऐसी सरकार का राज है जिसने भूमि पूजन तो किए लेकिन उसका लोकार्पण अभी तक नहीं किया। अगर कही पर भी भ्रष्टाचार का नाम आता है तो वीरभद्र सिंह का नाम सबसे ऊंचे स्थान पर होता है लेकिन फिर भी 12 लाख करोड़ का घोटाला करने वाले आज बीजेपी से सवाल पूछने में लगे हुए हैं।

शाह के अनुसार कांग्रेस ने हिमाचल प्रदेश का नाम सिर्फ गुंडागर्दी में अव्वल किया है और सरकार भी यहां माफिया चला रहे हैं। लेकिन हिमाचल में बीजेपी पीएम के नेतृत्व में उतरी है। शाह ने बीजेपी की उपलब्धियां गिनाते हुए बताया कि सत्ता में आने के बाद तीन सालों में बीजेपी ने कई सारे काम किए हैं लेकिन आज तक किसी भी विरोधी ने एक भी भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं लगा है।

Related posts

राजस्थान: लंबे समय बाद विपक्ष पर सीएम गहलोत का कटाक्ष, कहा- प्रदेश में 5 साल चलेगी सरकार, मुझे 15- 20 साल कुछ नहीं होने वाला है

Saurabh

परिवर्तन रैली में सपा समेत बसपा और कांग्रेस पर बरसे कलराज मिश्रा

piyush shukla

तूतीकोरिन मामला: शहर में भड़की हिंसा पर वेदांता ग्रुप का बयान, ‘हम कोर्ट के आदेशों का पालन कर रहे हैं’

rituraj