featured Breaking News देश यूपी राज्य

यूपी में तेजी से बढ़ता अपराध का ग्राफ, देवरिया में दिन दहाड़े डॉक्टर की हत्या

abdul khaliq यूपी में तेजी से बढ़ता अपराध का ग्राफ, देवरिया में दिन दहाड़े डॉक्टर की हत्या

देवरिया। सूबे में सत्ता पलट होने के बाद भी अपराध का ग्राफ कम होने का नाम नहीं ले रहा है। हत्या के मामले यहां आए दिन सामने आते ही रहते हैं। हत्या का सनसनीखेज मामला यूपी के देवरिया से सामने आया है। यहां बदमाशों ने इस कदम कोहराम मचाया कि बदमाशों ने दिन दहाड़े सरकारी डॉक्टर पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर डॉक्टर की हत्या कर दी।

abdul khaliq यूपी में तेजी से बढ़ता अपराध का ग्राफ, देवरिया में दिन दहाड़े डॉक्टर की हत्या
abdul khaliq

मामला सामने आने के बाद पता लगा कि बदमाश बाइक पर सवार होकर आए थे। यह पूरी वारदात उस वक्त हुई जब डॉक्टर अब्दुल खलीक अपनी गाड़ी में थे। बदमाशों ने उनकी गाड़ी पर ही फायरिंग कर दी जिससे घबराए हुए अब्दुल खलीक गाड़ी से निकल कर भागने लग गए और इस दौरान उनकी मौत हो गई। इस पूरी घटना के बाद बदमाश आसानी से फरार होने में कामयाब हो गए। घटना के बाद वहां के लोगों में भी आक्रोश भर गया और उन्होंने सड़क पर तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी और सड़क पर जाम लगा दिया।

वही पुलिस के पास मामला जाने के बाद पुलिस ने भी तत्काल एक्शन लिया और मौके पर पहुंच कर घटनास्थन का मुआयना किया तथा मामला दर्ज किया। पुलिस का कहना है कि यह काफी दुखद घटना है और हत्या के आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। पुलिस का कहना है कि सभी तथ्यों की गहनता से जांच की जा रही है। मामले में कार्रवाई के लिए पुलिस ने एक टीम भी गठित की है। फिलहाल आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Related posts

जम्मू की झुग्गियों में भीषण आग लगने से 3 लोगों की मौत, 6 घायल

shipra saxena

चीन की हाइपरसोनिक मिसाइल चाल, फेल होगा भारत का S-400 !

Rahul

अरुणाचल प्रदेश से लापता हुए 5 लोग चीन की तरफ मिले: किरेन रिजीजू

Samar Khan