September 20, 2021 9:06 pm
featured यूपी राज्य

5 अगस्त से 15 अगस्त तक यूपी में हाई अलर्ट, राम मंदिर शिलान्यास पर हो सकता है आतंकी हमला

ram mandir 2 5 अगस्त से 15 अगस्त तक यूपी में हाई अलर्ट, राम मंदिर शिलान्यास पर हो सकता है आतंकी हमला

राहुल श्रीवास्तव की रिपोर्ट

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन की तारीख 5 अगस्त तय की गई है। 5 अगस्त और 15 अगस्त को लेकर यूपी में हाई अलर्ट जारी किया गया है।

लखनऊ: अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन की तारीख 5 अगस्त तय की गई है। 5 अगस्त और 15 अगस्त को लेकर यूपी में हाई अलर्ट जारी किया गया है। केंद्रीय खुफिया एजेंसियों के इनपुट के बाद यूपी के सभी जिलों को अलर्ट किया गया है। 5 अगस्त को राम मंदिर शिलान्यास पर आतंकी हमले की साजिश की अंदेशा है जिसके चलते यूपी में हाई अलर्ट जारी किया गया है।

बता दें कि खुफिया एजेंसी को 5 अगस्त से लेकर 15 अगस्त तक अयोध्या में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने का इनपुट मिला था। यूपी सरकार ने सभी जिलों के महत्वपूर्ण स्थानों बस स्टेशन रेलवे स्टेशन पर सतर्कता बरतने के निर्देश दिए गए हैं। डीजीपी मुख्यालय ने आगरा मथुरा मेरठ कानपुर प्रयागराज गोरखपुर वाराणसी लखनऊ समेत दर्जनभर शहरों को हाई अलर्ट पर रहने को कहा है।

https://www.bharatkhabar.com/fir-lodged-against-riya-chakraborty-in-bihar/

वहीं प्रदेश भर के सभी महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों और धार्मिक स्थलों पर सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद करने के निर्देश दिए गए हैं। केंद्रीय खुफिया एजेंसियों ने यूपी में आंतकी हमले का अलर्ट भेजा है। आईएसआई के इशारे पर अफगान ट्रेंड फिदायीन हमले की साजिश रची गई है। यूपी के साथ-साथ कश्मीर घाटी को लेकर भी अलर्ट जारी किया गया है। इंडो नेपाल बॉर्डर सीमा पर एसएसबी के साथ यूपी एटीएस सक्रिय की गई है।

Related posts

लेफ्टिनेंट गवर्नर, जी सी मुर्मू ने शिक्षा विभाग की एक उच्च स्तरीय बैठक की अध्यक्षता की

Shubham Gupta

दो अलग अलग घटनाओं में एक युवक व एक महिला की मौत

Rahul srivastava

कांग्रेसी नेता सीपी जोशी बने आरसीए के अध्यक्ष

piyush shukla