फिल्मी डॉयलाग बोलकर ‘बसंती’ को वोट देने की अपील कर रहे ‘ही-मैन’ धर्मेंद्र

फिल्मी डॉयलाग बोलकर ‘बसंती’ को वोट देने की अपील कर रहे ‘ही-मैन’ धर्मेंद्र

मथुरा। लोकसभा चुनाव के लिए मथुरा में हेमा मालिनी के लिए उनके पति धर्मेंद्र फिल्मी डालाग बोलकर रिझा रहे हैं और वोट मांगने की अपील कर रहे हैं। उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि, ‘गांव वालों, अगर आपने हेमा को वोट नहीं दिया तो मैं इस गांव की पानी की टंकी पर चढ़ जाऊंगा सौंख, बलदेव और बाजना में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित सभाओं को धर्मेंद्र ने संबोधित किया। यह तीनों इलाके जाट बहुल हैं।

सौंख की सभा में धर्मेंद्र अपना भाषण समाप्त कर चुके तभी लोगों ने फिल्मी डायलॉग के लिए शोर करना शुरू कर दिया। धर्मेंद्र बोले अगर मैं यहां फिल्मी डायलॉग बोलूंगा तो फिर आप लोग मेरी फिल्म देखने सिनेमा हॉल क्यों जाओगे। लोगों ने जब शोर जारी रखा तो बराबर में खड़ी हेमामालिनी ने धर्मेंद्र के कान में कुछ कहा। इसके बाद धर्मेंद्र शोले के वह वीरू बन गए, जो बसंती से शादी के लिए मौसी को मनाने के लिए पानी की टंकी पर चढ़ जाता है। लेकिन उनके यह डायलॉग बसंती से शादी के लिए न होकर बसंती को वोट देने के लिए थे।
धर्मेंद्र बोले ‘गांव वालों अगर बसंती को वोट नहीं दिया तो मैं इस गांव की पानी की टंकी पर चढ़ जाऊंगा, फिर गांव की कई मौसियां आएंगी और कहेंगी कि बेटा उतर आओ, हम बसंती को ही वोट देंगे। उनके इस डायलॉग पर लोगों ने जमकर तालियां बजाईं।