मनोरंजन featured

बेटी के साथ कुछ इस तरह रैंप वॉक करती नजर आई हेमा मालिनी

बेटी के साथ कुछ इस तरह रैंप वॉक करती नजर आई हेमा मालिनी

नई दिल्ली।  बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल कही जाने वाली हेमा मालिनी आज भी जब स्टेज पर आती हैं तो आग लगा देती हैं। ऐसी ही कुछ फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं जिसनें हेमा अपनी बेटी ईशा देओल संग लैक्मे फैशन वीक में रैंप करती नजर आ रही हैं। बता दें कि रैंप में हेमा और ईशा का लुक काफी ट्रेडिशनल लुक नजर आ रहा है। हेमा का बेटी संग कुछ ऐसा अंदाज बहुत समय बाद देखने को मिला है। रैंप के दौरान हेमा और ईशा ने डिजाइनर संजुक्त दत्ता की शानदार इंडियन वियर कलेक्शन की स्टॉपर बनीं।

बेटी के साथ कुछ इस तरह रैंप वॉक करती नजर आई हेमा मालिनी
बेटी के साथ कुछ इस तरह रैंप वॉक करती नजर आई हेमा मालिनी

ड्रेपिंग स्टाइल ने किया आकर्ष‍ित  

आपको बता दें कि चटक रंग में सजी साड़ी में हेमा मालिनी परफेक्ट इंडियन वुमन लुक में नजर आईं। उनकी साड़ी की ड्रेपिंग स्टाइल ने भी ध्यान आकर्ष‍ित किया। इसके साथ ही ईशा ने ऑफ व्हाइट सिल्क स्टाइल लहंगा ड्रेस में बेहतरीन नजर आईं। इसके अलावा ड्रेस पर कमरबंद का कॉम्बीनेशन भी खूब जंचा।

ईशा ने अपनी इन फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस शेयर करते हुए ईशा ने लिखा “रैंप पर मेरी सबसे कंफर्टेबल पार्टनर मेरी मां के साथ कैट वॉक।” हेमा मालिनी और ईशा मल्टीकलर सिल्क ड्रेस के साथ बिंदी, गजरा, चूड़‍ियों और ट्रेडिशनल ज्वैलरी से सजी नजर आईं। लैक्मे फैशन वीक के फिनाले में हेमा और ईशा के साथ बॉलीवुड की कई हस्तियों ने शिरकत की।

लैक्मे फैशन वीक: सुष्मिता सेन ने ऐसे बिखेरा रैंप पर जलवा, थम गई सभी की निगाहें

Related posts

अल्मोड़ा: 200 परिवारों का सहारा बनी सरकार, 4 लाख 25 हजार की राशि आवंटित

pratiyush chaubey

मुख्यमंत्री से क्षेत्रवासियों ने की भेंट,विधायक ने नन्धौर टाइगर रिजर्व से क्षेत्रवासियों की परेशानियां बतायीं

mahesh yadav

उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज सहित पूरा परिवार निकला रोना पॉजीटिव..

Mamta Gautam