September 19, 2021 1:20 am
featured देश

दिल्ली-एनसीआर में तेज हवा के साथ झमाझम बारिश, ओले भी गिरे

बारिश ओले दिल्ली-एनसीआर में तेज हवा के साथ झमाझम बारिश, ओले भी गिरे

नई दिल्ली। दिल्ली-एनसीआर में आज यानी शनिवार दोपहर तेज हवा के साथ झमाझम बारिश हुई। अचानक मौसम बदलने के बाद दिल्ली, नोएडा और गाजियाबाद के कई इलाकों में काफी देर तक जोरदार बारिश हुई और ओले भी गिरे। दिल्ली में तेज बारिश और ओलावृष्टि ने गाड़ियों की स्पीड पर ब्रेक लगा दिया और काफी समय तक यातायात की समस्या देखने को मिली। दिल्ली की सड़कों पर कई लोगों को जलजमाव की वजह से परेशानी का सामना करना पड़ा।

दरअसल, शनिवार की सुबह से ही दिल्ली और आसपास के इलाकों में बादल छाए हुए थे। मौसम ने अचानक से अंगड़ाई ली और चारों तरफ अंधेरा छा गया। मगर दिल्ली-एनसीआर के आसमान में सुबह से छाए बादल आखिरकार दोपहर बाद तकरीबन 2.25 बजे बरस पड़े। काफी देर तक तेज बारिश के साथ अंधेरा छाया रहा और ओले भी गिरे। बारिश की वजह से कई जगहों पर सड़कों पर पानी भरने से जाम लगना शुरू हो गया।

राजपथ, संसद मार्ग और दक्षिण दिल्ली के इलाकों में झमाझम बारिश के साथ ओले गिरे। कई लोगों ने ओले की तस्वीर अपने कैमरे में कैद की। कई ट्विटर यूजर्स ने मार्च के महीने में ओलावृष्टि को असामान्य घटना बताया। शनिवार को तेज बारिश के बाद तापमान में गिरावट दर्ज की गई और दिल्लीवालों ने ठंड का एहसास किया। बता दें कि बुधवार को भी दिल्ली में हल्की बारिश हुई थी। मौमस विभाग ने अनुमान जताया था कि इस वीकेंड में बादल छाए रहेंगे और बारिश हो सकती है।

Related posts

आज दूसरे दिन भी जनता को थोड़ी राहत,पेट्रोल 24 पैसे और डीजल 10 पैसे हुआ सस्ता

rituraj

जयंती विशेषः गुरू नानक जयंती पर जानें नानक से संबंधित प्रमुख गुरुद्वारों के बारे में..

mahesh yadav

विजयदशमी उत्सव के मौके पर मोहन भागवत और नितिन गडकरी, शिव नाडर कार्यक्रम में शामिल हुए

Rani Naqvi