Breaking News featured देश राज्य

हार्दिक ने लिखा सीएम रुपाणी को पत्र, गुजरात में पद्मावत को करें बैन

gujarat हार्दिक ने लिखा सीएम रुपाणी को पत्र, गुजरात में पद्मावत को करें बैन

अहमदाबाद। सुप्रीम कोर्ट को दो बार आदेश देने के बाद भी संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत की मुश्किले कम होने का नाम नहीं ले रही है। एक तरफ जहां करणी सेना इस फिल्म को लेकर विरोध के मूंड में है तो अब वहीं इस बहती गंगा में हाथ धोने के लिए पाटीदार नेता हार्दिक पटेल भी कूद पड़े हैं। हार्दिक पटेल ने गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी को पत्र लिखकर ये मांग की है कि गुजरात में पद्मावत को रिलीज न किया जाए। उन्होंने गुजराती में लिखे अपने पत्र में कहा कि गुजरात में किसी भी हाल में पद्मावत रिलीज नहीं होनी चाहिए। हार्दिक ने लिखा कि फिल्म में इतिहास के साथ छेड़छाड़ किया गया है इसलिए मेरी आपसे विनती है कि गुजरात में फिल्म को रिलीज करके हिंदू और राजपूत समाज की भावनाओं को ठेस न पहुंचाया जाए। प हार्दिक ने लिखा सीएम रुपाणी को पत्र, गुजरात में पद्मावत को करें बैन

उन्होंने कहा कि फिल्म में इतिहास के साथ छेड़छाड़ की गई है इसलिए मेरी और आपकी जिम्मेदारी बनती है कि हमारे गौरवपूर्ण इतिहास का मजाक ना उड़ाया जाए क्योंकि महारानी पद्मावती खुद और राज्यों की स्त्रियों के लिए सती हुई थी। हार्दिक ने लिखा की मेरी आपसे विनती है कि कानून व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए पद्मावत को गुजरात में रिलीज न होने दे।गौरतलब है कि फिल्म ‘पद्मावत’ पर मचे घमासान के बीच आज सुप्रीम कोर्ट में एक बार फिर इस मुद्दे पर सुनवाई हुई और सुप्रीम कोर्ट ने एक बार फिर से फिल्म को देशभर में रिलीज करने का आदेश दिया है।

 बता दें कि दोनों ही राज्यों में आने वाले समय में चुनाव हैं, इसलिए अपने-अपने राज्यों में हो रहे विरोध को लेकर राज्य सरकारें गंभीर हैं। राज्य सरकारों के अलावा करणी सेना और अखिल भारतीय क्षेत्रीय महासभा ने भी अपनी याचिका सुप्रीम कोर्ट में दायर की हुई है। इससे पहले चार राज्यों ने फिल्म पर बैन लगाया था, जिसे सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया था और राज्य सरकारों को फिल्म रिलीज़ के लिए पूरी सुरक्षा प्रदान करने को कहा था।

Related posts

कोर्ट में वकीलों की पिटायी पर पटना हाईकोर्ट ने लिया संज्ञान

Rani Naqvi

पांच साल के मासूम को मारने वाला आरोपी गिरफ्तार, सच्‍चाई जानकर उड़ जाएंगे होश

Shailendra Singh

यमुना एक्सप्रेस वे पर भयानक हादसा, परिवार के 7 लोगों की गई जान

Aditya Mishra