September 20, 2021 10:39 pm
featured यूपी

कनिका कपूर की पार्टी में शामिल होने के बाद सीएम योगी के मंत्रियों की बैठक में शामिल हुए थे स्वास्थ्य मंत्री

यूपी स्वास्थ्य मंत्री कनिका कपूर की पार्टी में शामिल होने के बाद सीएम योगी के मंत्रियों की बैठक में शामिल हुए थे स्वास्थ्य मंत्री

लखनऊ। मुख्यमंत्री आवास में हुई बैठक में शामिल थे स्वास्थ्य मंत्री जय  प्रताप सिंह, 5 कालिदास में शाम 5 बजे से रात्रि 10 बजे तक सीएम योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, डॉ दिनेश शर्मा सहित सभी कैबिनेट और राज्य मंत्री प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, संगठन महामंत्री सुनील बंसल सहित अन्य कई लोग भी मौजूद थे। बैठक में स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह भी थे, कैबिनेट बैठक के बाद यह बैठक हुई थी। गायिका कनिका के कोरोना पुष्टि के बाद योगी सरकार के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह के आइसोलेशन में रहने के चलते पूरी सरकार के साथ हुई बैठक में शामिल होने को लेकर सरकार में हड़कंप मच गया है। बता दें कि स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप का कहना है कि वो भी कनिका कपूर की पार्टी में शामिल थे।

बता दें कि प्रदेश में कोरोना के मामले दिन पर दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। जिसके चलते कुछ दिन पहले प्रदेश सरकार ने  स्कूलों, कॉलेज, मॉल सिनेमाघर को बंद करने को लेकर भी फैसला लिया था। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के अबतक 75 मामले पॉजिटिव केस सामने आए हैं, इनमें से 10 भारतीय और एक विदेशी नागरिक हैं. इसी के बाद अब कई मोर्चों पर सतर्कता बरती जा रही है।

साथ ही यूपी सरकार ने कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए कई बड़े फैसले लिए। सरकारी व निजी कार्यालयों में भीड़-भाड़ कम से कम हो इसके लिए ‘वर्क फ्रॉम होम’ व्यवस्था पर विचार शुरू कर दिया गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इसके लिए मुख्य सचिव की अध्यक्षता में एक कमेटी गठित कर दी है।

Related posts

UP को पहले आयुष विश्वविद्यालय की सौगात, राष्ट्रपति ने बटन दबाकर किया शिलान्यास

Shailendra Singh

आम आदमी पार्टी का पीएम की चुप्पी पर सवाल, आज जायेगा प्रतिनिधि मंडल मंदसौर

piyush shukla

निरर्मोही अखाड़ा ने सुप्रीम कोर्ट में केंद्र सरकार की मांग का विरोध जताया

bharatkhabar