featured यूपी

हाथरस हत्याकांड: मुख्य आरोपी गौरव अब भी फरार, पीड़ित परिवार से मिला सपा का डेलिगेशन

हाथरस हत्याकांड: मुख्य आरोपी गौरव अब भी फरार, पीड़ित परिवार से मिला सपा का डेलिगेशन

हाथरस: उत्‍तर प्रदेश के हाथरस जिले में किसान अमरीश शर्मा हत्‍याकांड का मुख्य आरोपित गौरव शर्मा अभी भी पुलिस की पकड़ में नहीं आया है। इसी बीच बुधवार को समाजवादी पार्टी का एक डेलिगेशन पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचा।

यह भी पढ़ें: हरदोई में दिल दहला देने वाली वारदात, बेटी का सिर काटकर थाने पहुंचा बाप

सपा के राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व केंद्रीय मंत्री रामजीलाल सुमन ने पीड़ित परिवार से मुलाकात करते हुए उन्‍हें सांत्वना दी। मीडिया से बातचीत में उन्‍होंने हत्याकांड के मुख्य आरोपी गौरव शर्मा के सपा पार्टी से जुड़ा होने का का खंडन किया।

गौरव के सपा का सदस्‍य निकला तो ले लूंगा संन्‍यास  

रामजीलाल सुमन ने कहा, जब 2018 में अपराधी के खिलाफ मुकदमा लिखा गया तो वह जेल गया। अगर सपा के किसी भी नेता या कार्यकर्ता ने उसका समर्थन किया हो तो बताएं। अगर कोई यह साबित करता है कि आरोपी पार्टी का सदस्य भी है तो में राजनीति से सन्यास ले लूंगा।

उन्‍होंने निशाना साधते हुए कहा कि हत्यारे की फोटो तो भारतीय जनता पार्टी के साथ भी है और अपराधियों को संरक्षण सरकार दे रही है। अपराधी उस पार्टी के साथ होता है, जिसमें उसको बचाने की क्षमता होती है। जिम्मेदार वह लोग हैं, जिनके हाथ में सरकार है।

25-25 हजार के दो इनामी आरोपी गिरफ्तार

उधर, पुलिस ने हत्‍याकांड के मुख्‍य आरोपित गौरव शर्मा पर एक लाख का इनाम घोषित किया है। वहीं, 25-25 हजार रुपये के दो अन्‍य आरोपियों रोहिताश व निखिल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि मृतक किसान की बेटी ने गौरव शर्मा सहित चार नामजद और दो अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कराया था। गौरतलब है कि सोमवार शाम सासनी क्षेत्र के गांव नौजरपुर में ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए खेत में आलू की खोदाई कर रहे 52 वर्षीय किसान अमरीश शर्मा को मौत के घाट उतार दिया गया था।

Related posts

देश में 24 घंटे में सामने आए कोरोना के 8,909 नए मामले, संख्या 2 लाख के पार पहुंची

Rani Naqvi

CCD संस्थापक की मौत के बाद चर्चा में है चीफ इनकम टैक्स कमिश्नर, जानें वजह

bharatkhabar

काटजू के विवादित बोल, कहा पाक को कश्मीर के साथ बिहार भी लेना पड़ेगा

shipra saxena