Breaking News featured देश भारत खबर विशेष यूपी राज्य

हाथरस मामले में फरार हत्यारोपी पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित

hatras हाथरस मामले में फरार हत्यारोपी पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित

हाथरस से कल एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई थी। जहां पर अपनी बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत आने पर करने के बाद दबंगों ने बेटी के पिता को गोलियों से भून दिया था। इसके बाद अब इस पूरे मामले पर पुलिस के द्वारा हत्यारों के ऊपर एक लाख का इनाम घोषित किया गया है।

ये था मामला

मिली जानकारी के अनुसार ढाई साल पहले मृतक के परिवार की एक युवती से आरोपित गौरव शर्मा की शादी तय हुई थी, लेकिन बाद में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस मामले में गौरव के खिलाफ साल 2018 में युवती की ओर से छेड़छाड़ सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कराया गया था, जिसमें गौरव 15 दिन के लिए जेल गया था। इसके बाद वह जमानत पर जेल से बाहर आया था। इसके बाद बताया जा रहा है कि सोमवार को गौरव पत्‍नी को लेकर अपनी मौसी के घर आया था। सुबह उसकी मौसी व पत्‍नी मंदिर गई हुई थी, जहां अमरीश के परिवार की युवती भी आई थी। इस दौरान दोनों पक्षों की महिलाओं में विवाद हो गया और शाम तक इस विवाद ने बड़ा रूप ले लिया। मृतक की बेटी के मुताबिक, गौरव ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसके पिता की गोली मारकर हत्‍या कर दी।

मुख्य आरोपी पर एक लाख , दो अन्य अभियुक्तों पर 25 हज़ार का इनाम

इस पूरे मामले पर कल से ही पुलिस की तरफ से लगातार मुख्य आरोपी की तलाश की जा रही थी। इसके बाद कॉल डिटेल भी इन मुख्य आरोपियों की निकाली जा रही है। इसके बाद अब एडीजी जोन राजीव कृष्ण ने मुख्य हत्यारोपी गौरव शर्मा पर एक लाख का इनाम घोषित किया है। तो वहीं दो अन्य अभियुक्तों पर 25-25 हज़ार रुपए का इनाम घोषित किया है।

Related posts

गाड़ी से उतरे और टहलते हुए लापता हो गए कैफे कॉफी डे के संस्थापक वीजी सिद्धार्थ

bharatkhabar

नाबालिग के साथ 2 युवकों ने किया गैंगरेप, सोशल मीडिया पर फोटो की वायरल

Saurabh

सरकारी प्रयास से कम हुए दालों के दाम: वेंकैया नायडू

bharatkhabar