January 26, 2022 4:11 pm
featured खेल देश यूपी राज्य

हसीन जहां ने लगाया मोहम्मद शमी पर एक और आरोप, फेसबुक पर निकाली भड़ास

hasin jahan हसीन जहां ने लगाया मोहम्मद शमी पर एक और आरोप, फेसबुक पर निकाली भड़ास

नई दिल्ली:  इंग्लैंड में भारतीय क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व कर रहे तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी ने उम्र छुपाने का संगीन आरोप लगाया है। हसीन जहां ने फेसबुक पर अपनी भड़ास निकाली है।

मोहम्मद शमी और हसीन जहां
मोहम्मद शमी और हसीन जहां

फेसबुक में पोस्ट कर लगाए आरोप

हसीन जहां ने फेसबुक अकाउंट पर शमी की अलग-अलग मार्कशीटें भी पोस्ट की हैं और अन्य दस्तावेज, जिसमें शमी की जन्मतिथि अलग-अलग है। हसीन ने ये भी आरोप लगाया कि इतना बड़ा फ्रॉड करने के बाद भी शमी को हर तरफ का सपोर्ट मिल रहा है। लेकिन उनकी कहीं कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

शमी ने साधी है चुप्पी

फिलहाल इस मामले पर शमी और उनके परिजनों ने अभी चुप्पी साध रखी है। हसीन जहां ने शमी पर ये हमला करीब 2 महीने बाद बोला है। इससे पहले 5 मार्च को उसने सोशल मीडिया के माध्यम से पति मोहम्मद शमी पर दूसरी महिलाओं से संबंध होने का आरोप लगाया था।

हसीन ने लगाए थे गंभीर आरोप

इतना ही नहीं हसीन जहां ने जेठ यानि शमी के बड़े भाई हसीब पर दुष्कर्म, ससुरालियों पर मारपीट व दहेज उत्पीड़न के आरोप लगाते हुए ससुरालियों के विरुद्ध कोलकाता में मुकदमा भी दर्ज कराया था। इसके बाद हसीन समझौता या सुलह के सारे रास्ते बंद होने के बाद फिर से मॉडलिंग की दुनिया में लौट गईं थी।

उन्होंने कहा था कि वह अपने और बेटी के भविष्य के लिए दोबारा से इस कैरियर में उतरी हैं। लेकिन मंगलवार की पोस्ट के बाद ये जाहिर हो गया कि फिलहाल वो शमी के खिलाफ मोर्चा नहीं छोड़ेगी।

  -by ankit tripathi

Related posts

इंडिया V/s न्यूजीलैंड: 1st Test Match की पहली पारी हुई समाप्त, भारत ने बनाए 345 रन

Neetu Rajbhar

मैं खुद से मिलने चला गया था केदारनाथ : पीएम मोदी

bharatkhabar

मंदिर निर्माण के लिए चंदा अभियान की शुरुआत, राष्ट्रपति ने दिया पांच लाख रुपये का चेक

Aman Sharma