January 25, 2022 5:24 pm
featured मनोरंजन

क्या रिया चक्रवर्ती की इन हरकतों ने ले ली सुशांत की जान, जाने क्या है पूरी सच्चाई

Riya Chakraborty क्या रिया चक्रवर्ती की इन हरकतों ने ले ली सुशांत की जान, जाने क्या है पूरी सच्चाई

सुशांत सिंह राजपूत फिल्मों से काम छोड़ना चाहते थे. वह केरल के कूर्ग में शिफ्ट होना चाहते थ और ऑर्गेनिक खेती करना चाहते थे.

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत फिल्मों से काम छोड़ना चाहते थे. वह केरल के कूर्ग में शिफ्ट होना चाहते थ और ऑर्गेनिक खेती करना चाहते थे. लेकिन रिया चक्रवर्ती ने इस बात का समर्थन नहीं किया. रिया ने सुशांत को बताया था कि वह मुंबई से शिफ्ट नहीं हो सकती हैं.

जब रिया को लगा कि सुशांत सिंह राजपूत मुंबई में रहने के लिए राजी नहीं होगा, तो 6 जून, 2020 को रिया ने सुशांत के घर से भारी नकदी, गहने, क्रेडिट कार्ड, महत्वपूर्ण दस्तावेज, लैपटॉप और मेडिकल रिकॉर्ड लिए और उसका घर छोड़ कर चली गई. यहां तक कि रिया ने अपने फोन में सुशांत का नंबर भी ब्लॉक कर दिया था.

एक बार सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी बहन को बताया कि रिया ने उसके सभी दस्तावेज ले लिए हैं. और उसने मीडिया के सामने खुलासा करने की धमकी दी है कि वह पागल हो गया है और कोई भी उसे काम नहीं देगा.

2019 में रिया से मिलने से पहले, सुशांत किसी भी मानसिक रोग से पीड़ित नहीं था. हालांकि रिया से मिलने के बाद सुशांत मानसिक रूप से परेशान क्यों हो गया. इस बात की जांच होनी चाहिए.

https://www.bharatkhabar.com/complete-lockdown-in-this-state-till-31-july/

अगर सुशांत का किसी प्रकार के मानसिक रोग का इलाज किया जा रहा था, तो परिवार के सदस्यों से कोई सहमति क्यों नहीं ली गई?

रिया इलाज के दौरान सुशांत को अपने घर ले गई थी. क्योंकि दवा की ओवरडोज हो जाने से उसकी तबीयत खराब हो गई थी. लेकिन रिया ने सबको बताया कि सुशांत को डेंगू हो गया है.

रिया सुशांत को कोई फिल्म साइन नहीं करने दे रही थी. जब भी कोई प्रस्ताव आता, तो वो सुशांत को इस बात के लिए मजबूर करती थी कि फिल्म में उसकी हिरोइन की भूमिका में उसे लिया जाए. इसी शर्त पर सुशांत उस प्रोजेक्ट को स्वीकार करे.

सुशांत का विश्वसनीय और पुराना स्टाफ रिया ने बदल दिया था. उनकी जगह उसने अपने जाने-पहचाने लोगों को काम पर रखा था. ताकि वह सुशांत को हर लिहाज से मैनेज कर सके.

दिसंबर 2019 में, रिया ने सुशांत को अपना मोबाइल नंबर बदलने के लिए मजबूर कर दिया था. ताकि वो अपने परिवार और करीबी लोगों से नियमित रूप से बात ना कर सके. रिया ने सुशांत को पटना में उसके परिवार से मिलने जाने भी नहीं देती थी.

साल 2019 में सुशांत के खाते में 17 करोड़ रुपये थे. लेकिन एक महीने के भीतर 15 करोड़ रुपये ऐसे खातों में ट्रांसफर कर दिए गए, जो सुशांत के खाते से लिंक भी नहीं थे. इस बात की जांच होनी चाहिए कि उस पैसे को रिया और उसके सहयोगियों ने किस तरह धोखे से ठिकाने लगा दिया.

Related posts

लालू : पूरा विवाद मीडिया ने पैदा किया, नीतीश कुमार ही गठबंधन के नेता

shipra saxena

यूपी की सभी 403 विधानसभा सीटों पर प्रत्याशी उतारेगी एसपीआई

Shailendra Singh

अलविदा 2017: फिल्मों के वो डॉयलाग जिन्होंने बना दिया फिल्म को हिट

Vijay Shrer