featured Breaking News देश राज्य

हो सकती है विपश्यना-हनीप्रीत की आमने-सामने की पूछताछ

vipassana insan and honey preet हो सकती है विपश्यना-हनीप्रीत की आमने-सामने की पूछताछ

हनीप्रीत का मुद्दा पुलिस के लिए एक सिर दर्द बना हुआ है। हनीप्रीत के बाद अब पुलिस ने डेरे की चेयरपर्सन विपश्यना को भी पुलिस गिरफ्तार कर सकती है। पुलिस ने गुरुवार को फिर से विपश्यना को पूछताछ के लिए तलब किया है। इससे पहले पुलिस ने उसकी खराब सेहत की जांच पड़ताल की थी। पुलिस ने इससे पहले भी उसे पूछताछ के लिए बुलाया था लेकिन पुलिस के सामने वह पेश नहीं हो पाई थी।

vipassana insan and honey preet हो सकती है विपश्यना-हनीप्रीत की आमने-सामने की पूछताछ
vipassana insan

पुलिस लगातार हनीप्रीत से पूछताछ में लगी हुई है, लेकिन पुलिस इस बात का अंदेशा जता रही है कि विपश्यना उससे पूछताछ से बच रही है। पुलिस लगातार हनीप्रीत से पूछताछ में जुटी हुई है। ऐसे में पुलिस ने एक काफी बड़ा खुलासा किया है कि 25 अगस्त को पंचकूला में हिंसा के दौरान जो पैसा खर्च किया गया था वह डेरे के खजाने से ही निकाला गया था। सूत्रों के हवाले से खबर है कि पुलिस अब विपश्यना और हनीप्रीत को एक साथ बैठा कर पूछताछ कर सकती है।

हनीप्रीत ने पुलिस के सामने खुलासा किया है कि डेरे से पैसा कब और किस तरह से मुहैया कराया गया है। इस दौरान हनीप्रीत ने 8 करोड़ रुपए से जुड़ी हुई एक फाइल का जिक्र किया था। सूत्रों के मुताबिक एसआईटी ने उस फाइल को अपने कब्जे में ले लिया है। सूत्रों के अनुसार खबर है कि पुलिस ने यह दस्तावेज राजस्थान के गुरुसर मोडिया में चली कार्रवाई के दौरान जब्त किए हैं।

Related posts

विकास के लिए कुछ भी करेंगे योगी, अपनी दुकानो पर चलवा दिया बुलडोजर।

Mamta Gautam

लॉकडाउन में जियो फ्री में दे रहा 2 जीबी रोजाना का डाटा, बिना पैसे खर्च किए आपको करना होगा बस ये काम..

Mamta Gautam

उत्तराखंड के त्रिवेंद्र सिंह रावत को नरेंद्र मोदी ने दिया कृषि कर्मण पुरस्कार

Trinath Mishra