featured यूपी

प्रयागराज: बर्थडे पार्टी में हर्ष फायरिंग, पुलिस ने आरोपी को पकड़ा तो खुला कोई और राज

प्रयागराज: बर्थडे पार्टी में हर्ष फायरिंग, पुलिस ने आरोपी को पकड़ा तो खुला कोई और राज

प्रयागराज: यूपी (UP) के प्रयागराज जिले से असलहों के साथ फोटो खिंचवाने और हर्ष फायरिंग के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। पुलिस ने बुधवार को जहां असलहों के साथ फोटो खिंचाने पर सात लोगों को गिराफ्तार किया था तो वहीं, आज एक बर्थडे पार्टी में हर्ष फायरिंग का वीडियो जमकर वायरल होने लगा।

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि देर रात किसी की बर्थडे पार्टी हो रही है, जिसमें तीन लोग खुशी में हर्ष फायरिंग कर रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद जिले की शाहगंज पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। इसी दौरान गुरुवार को रेलवे ट्रैक के पास खंडहर से फायरिंग करने वाले एक युवक हमजा सलीम गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि, इसके तीन साथी पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए वहां से भाग निकले।

गिरफ्तार आरोपी पर कई केस दर्ज

पुलिस के अनुसार, शाहगंज कामिनहाजपुर मोहल्ला निवासी हमजा शातिर अपराधी है। इसके ऊपर शाहगंज थाने के अलावा खुलदाबाद थाने में जानलेवा हमला, गैंगस्टर समेत कई मुकदमे दर्ज हैं। करीब चार साल पहले इसने अपने जन्मदिन पर पार्टी के दौरान तमंचे से फायरिंग की थी।

पुलिस के मुताबिक, जश्न मनाते समय अटाला निवासी एहतेशाम अली उर्फ टीपू, वारिस उर्फ गोलू और मंसूर अहमद उर्फ टप्पा भी मौजूद थे। कुछ दिन पहले पार्टी के वक्त फायरिंग का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ। इसकी जानकारी होने पर शाहगंज पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया।

पुलिस को पता चला कि, हमजा और उसके साथी जीआरपी कॉलोनी से रेलवे ट्रैक की तरफ जाने वाले रास्ते में खंडहर के पास मौजूद हैं। जानकारी मिलते ही चौकी इंचार्ज लीडर रोड राजीव श्रीवास्तव, चौकी इंचार्ज स्टेशन रोड प्रभात कुमार सिंह ने अन्य पुलिस कर्मियों के साथ आरोपियों का घेराबंदी के दौरान पुलिस को देख सभी आरोपि भागने लगे।

बाकी आरोपियों की जल्‍द गिरफ्तारी

इस दौरान पुलिस को अपना पीछा करते देख बदमाशों ने उन पर फायरिंग करना शुरू कर दिया। हालांकि, किसी पुलिसकर्मी को गोली नहीं लगी और उन्होंने गैंगस्टर को पकड़ लिया। इंस्पेक्टर शाहगंज जयचंद्र शर्मा ने बताया कि, फरार आरोपियों के खिलाफ भी कई मुकदमे होने की जानकारी मिली है। जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related posts

लखनऊ: तीन और जिलों में कमिश्नरेट प्रणाली लागू, पढ़ें पूरी खबर

Shailendra Singh

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह का बयान कहा, ‘मैंने ‘हिंदू आतंकवाद’ कभी नहीं कहा’

Ankit Tripathi

 cannes film festival 2018 – ट्रांसपेरेंट गाउन में कंगना का स्टनिंग लुक

mohini kushwaha