featured

दिल्ली: मेरठ पब्लिक स्कूल फॉर गर्ल्स की नई प्रधानाचार्य बनाई गई हरजिंदर कौर

WhatsApp Image 2021 04 01 at 18.56.25 दिल्ली: मेरठ पब्लिक स्कूल फॉर गर्ल्स की नई प्रधानाचार्य बनाई गई हरजिंदर कौर

नई दिल्ली: मेरठ पब्लिक स्कूल फॉर गर्ल्स में नई प्रधानाचार्य हरजिंदर कौर के पदभार ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें उनके स्वागत के लिए स्कूल के चेयरमैन तारा चंद शास्त्री, वाइस चेयरपर्सन कुसुम शास्त्री, प्रबंधन निर्देशक विक्रमजीत सिंह शास्त्री, प्रबंधक निर्देशिका केतिका सिंह, समूह कलाकार ऋचा शर्मा, विद्यालय की पूर्व प्रधानाचार्य मधु सिरोही वर्तमान स्थानापत्र प्रधानाचार्य विभा भगत जी भी उपस्थित रहे।

कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्वलित करके किया गया। जिसके बाद मधुर सिरोही ने नई प्रधानाचार्य को नए पदभार सौंपते हुए बधाई दी। साथ ही समस्त प्रबंधन समिति ने भी नई प्रधानाचार्य को शुभकामनाएं दी।

वहीं नई प्रधानाचार्य ने पदभार संभालते हुए सभी का अभिनंदन स्वीकार किया। सात ही विद्यालय में आए सभी अतिथियों का आभार प्रकट किया।Capture 1 दिल्ली: मेरठ पब्लिक स्कूल फॉर गर्ल्स की नई प्रधानाचार्य बनाई गई हरजिंदर कौर

बता दें कि हरजिंदर कौर ने बहुत सालों पहले मेरठ पब्लिक स्कूल फॉर गर्ल्स में 12 साल से फिजिक्स की अध्यापिका के रूप में कार्य किया हुआ है। साथ ही वो शिक्षण संस्था में 30 साल के अनुभव की धनी रही हैं।

हरजिंदर कौर ने 15 सालों तक देश के विभिन्न स्कूलों में स्कूलों की प्रधानाचार्य रही हैं और यहां का कार्यभार संभालने के पहले हैदराबाद में स्थित बिरला ओपन माइंड्स इंटरनेशनल स्कूल के प्रधानाचार्य रहीं।

Related posts

भारतीय संघर्ष में इन मुस्लिम क्रांतिकारियों, कवियों और लेखकों का योगदान भुलाया नहीं जा सकता

Rani Naqvi

Covid Vaccination: लखनऊ में इन दो पिंक बूथों पर हो रहा महिलाओं का टीकाकरण

Shailendra Singh

प्रियंका-निक की सगाई से अनुष्का विराट का खास नाता, देखें तस्वीरें

mohini kushwaha