WhatsApp Image 2021 06 10 at 16.50.50 हरिद्वार: जिलाधिकारी ने हरेंद्र गर्ग को चैंपियन ऑफ चेंज पुरस्कार से नवाजा

आज जिला मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम में जिलाधिकारी सी रविशंकर ने कोरोना काल में हरिद्वार के उद्योग जगत की ओर से मानवीय पहल करने के लिए सिडकुल मैन्युफैक्चरर्स एसोसिएशन उत्तराखंड के प्रदेश अध्यक्ष हरेंद्र गर्ग को एक विशेष कार्यक्रम में सम्मानित किया।

प्रशासन हरेंद्र गर्ग का आभारी है- डीएम

जिलाधिकारी रविशंकर ने हरेंद्र गर्ग को सम्मान प्रदान किया। उनके अलावा अन्य एक व्यक्ति को भी सम्मानित किया गया। इस अवसर पर जिला अधिकारी रविशंकर ने कहा कि सिडकुल के उद्यमियों ने कोविड-19 के संकट काल में मानवता की बहुत सेवा की जिसके लिए प्रशासन उनका आभारी है।

सिडकुल के उद्यमियों ने ऑक्सीजन सिलेंडर सैनिटाइजर खाद्य सामग्री तथा अन्य आवश्यक सामान प्रशासन को उपलब्ध कराया। जिससे प्रशासन जरूरतमंदों को मदद पहुंचाने में कामयाब रहा। उन्होंने कहा कि मानवता ही सबसे बड़ी सेवा है।

‘मानव सेवा सबसे बड़ा धर्म है’

इस अवसर पर सिडकुल मैन्युफैक्चरर्स एसोसिएशन उत्तराखंड के प्रदेश अध्यक्ष हरेंद्र गर्ग ने चैंपियन ऑफ चेंज सम्मान ग्रहण करते हुए जिलाधिकारी सी रविशंकर का आभार जताया। और कहा कि जब-जब देश में संकट का समय आया तब-तब सिडकुल के उद्यमियों ने मानवता का परिचय देते हुए जिला प्रशासन को और राज्य सरकार को पूरा सहयोग प्रदान किया।

‘आगे भी सहयोग प्रदान करेंगे’

उन्होंने कहा कि स्वामी विवेकानंद ने कहा था कि नर सेवा नारायण सेवा हमारी संस्था उसे जीवन में वास्तविक रूप में धरातल पर उतारने का काम करती है। उन्होंने जिलाधिकारी को आश्वस्त किया कि उनकी संस्था आगे भी प्रशासन को पूर्ण सहयोग प्रदान करेगी इस अवसर पर जिला प्रशासन और सिडकुल के कई अधिकारी मौजूद थे।

कैबिनेट सचिव का बयान,कहा कर्मचारियों की समस्या पर जल्द होगा निर्णय

Previous article

सीएम योगी और गृह मंत्री की मीटिंग के बीच पीएम मोदी से मिले जेपी नड्डा, यूपी की राजनीति में हलचल तेज

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured