featured खेल देश

मैंच के दौरान हार्दिक को आई गंभीर चोंट, स्ट्रेचर के सहारे मैदान से हुए बाहर

hardik pandya मैंच के दौरान हार्दिक को आई गंभीर चोंट, स्ट्रेचर के सहारे मैदान से हुए बाहर

नई दिल्ली : भारत ने पाकिस्तान को भले ही हरा दिया हो लेकिन भारतीय फैंस के लिए कल मैदान से एक बुरी खबर आई। जहां  भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या चोटिल होकर मैदान से बाहर हो गए। हार्दिक को पारी के 18वें ओवर की चौथी गेंद पर चोट लगी जिसकी वजह उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा.

hardik pandya मैंच के दौरान हार्दिक को आई गंभीर चोंट, स्ट्रेचर के सहारे मैदान से हुए बाहर

स्ट्रेचर के सहारे मैदान से बाहर

हार्दिक पांड्या की चोट इतनी गंभीर थी की उन्हें स्ट्रेचर के सहारे मैदान से बाहर ले जाया गया. पाकिस्तान के खिलाफ इस हाई वोल्टेज मुकाबले में हार्दिक पांड्या का चोटिल होना टीम के लिए बहुत बड़ी क्षती है.  बीसीसीआई मीडिया टीम ने बताया, ‘‘हार्दिक पंड्या की पीठ के निचले हिस्से में तेज दर्द है. वह अभी खड़ा हो सकता है और डॉक्टरों की टीम उनकी चोट का आकलन कर रहा है. उनकी जगह मनीष पांडे सबस्टिट्यूट के तौर पर मैदान पर हैं.’’

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला

पांड्या ने इस मैच में 4.5 ओवर की गेंदबाजी की थी जिसमें उन्होंने महज 24 रन खर्च किए थे. पांड्या सिर्फ गेंदबाजी में ही नहीं बल्लेबाजी में भी टीम के लिए उपयोगी साबित होते हैं. इससे पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था. पहले गेंदबाजी करने मैदान पर उतरी भारतीय टीम ने पाकिस्तान को शुरूआत में ही दो करारा झटका दिया.

पाकिस्तान को आठ विकेट से हराया

पाकिस्तान को महज 162 रनों पर समेटकर बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने सलामी बल्लेबाजों रोहित शर्मा और शिखर धवन के शानदार प्रदर्शन की बदौलत पाकिस्तान को आठ विकेट से हरा दिया है। रोहित शर्मा और शिखर धवन ने शुरुआत से ही पाकिस्तान के गेंदबाजों पर दबाव बनाते हुए आसानी से रन निकाले। रोहित इस दौरान अच्छे टच में नजर आए। उन्होंने दो लंबे छक्के लगाकर दर्शकों का दिल जीत लिया।

Related posts

सांसद अनुप्रिया पटेल को पसंद नहीं आई बेवसीरीज मिर्जापुर, सोशल मीडिया पर पीएम और सीएम को किया टैग

Trinath Mishra

उत्तराखंड के 10 जिलों को कवर करने के लिए मिशन इंद्रधनुष की शुरुआत

Trinath Mishra

डीएवी राष्ट्रीय खेल का हुआ शानदार आगाज, 3 हजार छात्राऐं दिखाएंगी अपनी प्रतिभा

mahesh yadav