September 18, 2021 10:53 am
featured यूपी

सपा सरकार में किसानों का उत्पीड़न चरम पर रहा : स्वतंत्रदेव सिंह

सपा सरकार में किसानों का उत्पीड़न

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने शनिवार को समाजवादी पार्टी पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि राम और राममंदिर के खिलाफ बोलने वालों के मुंह से राम और रावण में भेद की बातें शोभा नहीं देती। त्रेतायुग से लेकर आज तक देश का बच्चा-बच्चा जानता है कि राम विरोधी ही रावण है।

उन्होंने कहा कि तुष्टीकरण को बढ़ावा देने और प्राइवेट लिमिटेड कम्पनी की तरह पार्टी चलाने वाले लोगों से बीजेपी को किसी तरह के प्रमाण पत्र की जरूरत नहीं है।
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जिनकी नीति ही आमजन को जाति व सम्प्रदाय में बांटना और आंतकियों की पैरोकारी करना हो। जिनकी नीयत ही किसी भी तरह सत्ता हथियाना, जनता के धन की लूट को बढ़ावा देना और अराजकता को संरक्षण देना हो। जिनका मकसद सोशल मीडिया के सहारे सहारे लोगों में झूठ और भ्रम फैलाना हो। ऐसे दल के मुखिया का सत्ता में आने का ख्वाब देखना हास्यास्पद है।

श्री सिंह ने कहा कि जिन्होंने पार्टी पर कब्जे के लिए अपने पिता और चाचा को नहीं बख्शा। जिन्होंने गांव, गरीब, किसान, नौजवान, शोषित, पीड़ित, वंचित को सिर्फ वोट बैंक की तरह इस्तेमाल किया। जिनकी सरकार में हर तरह से किसानों का शोषण हुआ। किसानों का उत्पीड़न चरम पर रहा। बिचैलियों और दलालों को सत्ता का संरक्षण मिला। ऐसे ही लोगों को भाजपा सरकार में किसानों के हित में हो रहे फैसलें रास नहीं आ रहे हैं।

भाजपा सरकार ने अपराध मुक्त उत्तर प्रदेश का निर्माण किया
भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में राज्य की भाजपा सरकार ने भ्रष्टाचार व अपराध मुक्त उत्तर प्रदेश का निर्माण किया है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा सरकार में प्रदेश में हो रहे चैतरफा विकास गांव, गरीब, किसान, नौजवान, महिलाओं सहित समाज के सभी वर्गों के कल्याण के लिए लगातार कार्य किया जा रहा है। सबका साथ-सबका विकास-सबका विश्वास के मंत्र पर चलते हुए योगी सरकार समाज के सभी वर्गों के हितों के लिए कार्य कर रही है। पर, बंद कमरों में बैठे लोगों को सिर्फ सोशल मीडिया के सहारे जनता में झूठ व भ्रम फैलाने की कोशिशें करने से ही फुरसत नहीं मिल रही है। उन्हें नहीं पता कि उनकी जमींन खिसक चुकी है। भाजपा सरकार के प्रति जनता का विश्वास और बढ़ा है तथा मजबूत हुआ है। विपक्ष सत्ता में आने का ख्वाब न देखे ।

Related posts

1998 की वो काली रात जब सलमान खान ने किया…

mohini kushwaha

रक्षा, उड्डयन, पेंशन और बीमा में 100 फीसदी एफडीआई को मंजूरी

bharatkhabar

विरासत में मिली थी अटल बिहारी वाजपेयी को कविता की कला, ये थी उनकी पहली कविता

mohini kushwaha