January 23, 2022 5:28 pm
Breaking News #Meerut देश भारत खबर विशेष यूपी

जनसंख्या पर पीएम के समर्थन से खुश हैं सुरभि परिवार के ‘तलवार’

surabhi pariwar जनसंख्या पर पीएम के समर्थन से खुश हैं सुरभि परिवार के ‘तलवार’
  • संवाददाता, भारत खबर

मेरठ। बारिश में भीगते हुए जनसंख्या पर कानून बनाने की मांग कर रहे ये लोग सुरभी परिवार के बैनर तले प्रदर्शन कर रहे हैं। पंखों से नहीं बल्कि हौसलों से उड़ान भरने की सीख देने वाले इस तरह के समूहों पर अमूमन आम लाेगों की नजरें ज्यादा देर तक नहीं टिक पातीं।

लेकिन हल्की नजरों से इन समीकरणों को देखने वाली आंखे उस वक्त आश्चर्य में पड़ जाती है जब हमारे समाज का कोई व्यक्ति निजी स्तर पर प्रभावित होता है।

Image may contain: 2 people, people standing and outdoor

जनसंख्या पूरे समाज के लिए घातक है… यह ऐसा विस्फोट है जिसका ताल्लुक हिन्दू-मुसलमान-सिख-ईसाई से नहीं है बल्कि यह प्रत्येक धर्म व सम्प्रदाय के लिए समान रूप से कार्य करता है।

दिनेश तलवार अब बेहद खुश हैं उनका मानना है कि बीती पंद्रह अगस्त को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसंख्या नियंत्रण जैसे मुद्दे पर कदम उठाने की बात कहकर यह उनके पिछले बीस वर्षों की मेहनत को सार्थक कर दिया।

https://www.facebook.com/dinesh.talwar.54/videos/604032686799604/

पीएम मोदी को धन्यवाद देने के लिए दिनेश तलवार ने एक सभा का आयोजन बच्चा पार्क चौराहे पर किया जिसमें शहर के प्रमुख लोगों ने उपस्थिति दर्ज कराकर समर्थन दिया। इस दौरान पीएम मोदी के नाम से पोस्टकार्ड भी लिखा गया। उसी दौरान बारिश ने अक्रामक रुख अख्तियार कर लिया लेकिन सभा से कोई टस से मस नहीं हुआ…..

 

Related posts

अधेड़ ने बनाया 5 साल की मासूम को हवस का शिकार

kumari ashu

श्रद्धा, उल्लास और पंरपरा के अनुसार मनाया जा रहा मकर संक्रांति का पर्व, लोगों ने लगाई आस्था की डुबकी

Rani Naqvi

गर्मी शुरू होते ही लखनऊ जू में आने लगीं रंग-बिरंगी तितलियां

Shailendra Singh