August 20, 2022 10:39 am
Breaking News featured देश

गुजरात-हिमाचल में पीएम मोदी के विकासवाद की जीत हुई है: अमित शाह

pm ka vikasvaad गुजरात-हिमाचल में पीएम मोदी के विकासवाद की जीत हुई है: अमित शाह

नई दिल्ली। बीजेपी दफ्तर में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पहुंच चुके हैं, जहा जीत से लबरेज बीजेपी के कार्यकर्तओं ने उनका पूरी गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि ये जीत पीएम मोदी की नीतियों की जीत है। अमित शाह ने कहा कि गुजरात में बीजेपी एक बार फिर सरकार बना रही है। हिमाचल और गुजरात की जनता और बीजेपी के कार्यकर्ताओं को बधाई। बीजेपी के कार्यकर्ताओं की मेहनत की जीत हुई है। उन्होंने कहा कि इस चुनाव के परिणामों से वंशवाद, जातीवाद और तुष्टिकरण के ऊपर जीत दर्ज की गई है। उन्होंने कहा कि जन आकांक्षाओं की पूर्ती करने वाले को मिलती है लोकतंत्र में जीत।

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि ये जीत पीएम मोदी के विकासवाद की जीत है। उन्होंने कहा कि बीजेपी गुजरात में 1990 से कोई चुनाव नहीं हारी है। 2012 के मुकाबले बीजेपी का गुजरात में वोट शेयर बढ़ा है। उन्होंने कहा कि घोर जातिवाद के प्रचार -प्रचार के बावजूद बीजेपी के वोट शेयर में 1.4 फीसदी की वृद्धी हुई है। जीत की खुशी से लबरेज अमित शाह ने कहा कि बीजेपी के लिए ये जीत आनंद की जीत है। कांग्रेस के जातिवाद को भड़काने की कोशिश की थी। अमित शाह ने कहा कि चुनावों के दौरान अलग-अलग तरीके से राज्य में जातिवाद को भड़काने की कोशिश की गई। pm ka vikasvaad गुजरात-हिमाचल में पीएम मोदी के विकासवाद की जीत हुई है: अमित शाह

हिमाचल की जीत पर अमित शाह ने कहा कि हिमाचल में हम बहुत बड़े अंदर से जीत रहे हैं। 2012 के मुकाबले हिमाचल में पार्टी को वोट शेयर में 10 फीसदी की बढ़त हासिल हुई है। उन्होंने कहा कि देश को तीन नासूरों से मुक्ति मिली है। उन्होंने कहा कि देश के 19 राज्यों में बीजेपी और बीजेपी समर्थित पार्टियों की सरकारे हो जाएेंगी। पहले देश में सिर्फ पांच राज्यों में बीजेपी की सरकार थी। अमित शाह ने आशवासन दिलाते हुए कहा कि आने वाले समय में त्रिपुरा,कर्नाटक,मिजोरम, मेघालय में होने वाले चुनाव में भी भारतीय जनता पार्टी मोदी जी के नेतृत्व में जीत दर्ज करेगी।  एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि आठ प्रतिशत का अंतर कम नहीं होता। मणिशंकर अय्यर के बयान को लेकर उन्होंने कहा कि राजनीति में चुनाव प्रसार का स्तर कितना गिर चुका है। अंत में सिर्फ इतना ही कहूंगा कि मोदी जी की विकास यात्रा का समर्थन करने वाले गुजरात और हिमाचल के लोगों का दिल से धन्यवाद।

गुजरात में बीजेपी एक बार फिर बड़ी जीत के लिए आगे बढ़ रही है। यहीं नहीं बीजेपी ने हिमाचल प्रदेश में भी शानदार प्रदर्शन करते हुए कांग्रेस को सत्ता से बेदखल कर दिया है। गुजरात में इस समय बीजेपी 182 में से 100 सीटों पर आगे चल रही है और कांग्रेस 79 सीटों पर आगे चल रही है। वहीं हिमाचल प्रदेश के बात करें तो बीजेपी 44 सीटों पर आगे चल रही है और कांग्रेस 21 सीटों पर आगे चल रही है। गुजरात में 22 साल के बाद भी बीजेपी को इतना बड़ा मैंडेट मिलना ये दिखाता है कि गुजरात के लोगों के दिलों में बीजेपी आज भी जिंदा है। दूसरी तरफ पटेल फैक्टर का दांव चलने वाली कांग्रेस को पटेलों के गढ़ में ही मुंह की खानी पड़ी है। दोनों राज्यों में शानदार बहुमत से जीतने जा रही बीजेपी जीत दर्ज कर रही है। इसी खुशी का इजहार करने के लिए पार्टी अध्यक्ष अमित शाह प्रेस की।

 

 

 

 

 

 

Related posts

अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस  का ऑनलाइन आयोजन करेगा सीएमएस

sushil kumar

रॉबर्ट वाड्रा पर पूछे गए सवाल पर बोली प्रियंका ये सब चलता रहेगा, मैं अपना काम कर रही हूं

Rani Naqvi

बड़ा मंगल: यूपी में पाबंदियों के बीच लोग करेंगे मारुति नंदन का अभिनंदन

Shailendra Singh