September 18, 2021 7:23 am
featured देश राज्य

गुजरात चुनाव के बीच वायरल हुई बीजेपी एमएलए की ओडियो क्लिप, पार्टी को बताया भष्ट्र

bjp MLA

अदमदाबाद। गुजरात में विधानसभा के अतिम चरण पर वोट डाले जा रहे । इसी बीच एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल बीजेपी के एक एमएलए की ओडियो क्लिप वायरल हो रहा है जिसमें वो कह रहे हैं कि उनकी पार्टी में भ्रष्ट्रचार है। ये हैं वेजलपुर विधानसभा क्षेत्र के एमएलए किशोर चौहान। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इसी सीट से चुनाव लड़ रहे चौहान ने ऐसी किसी तरह की बातचीत से इंकार किया है। उनका कहना है कि कांग्रेस अपनी संभावित हार देखकर ये सब कर रही है। विकास कार्यों के बाद भी उनकी छवि को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की जा रही है।

bjp MLA
bjp MLA

बता दें कि ऑडियो क्लिप के मुताबिक एक अज्ञात कॉलर ने किशोर चौहान को फोन किया। जहां उसने उनके विधानसभा क्षेत्र में आने वाले अहमदाबाद जोधपुर जेम (सेटेलाइट एरिया) रोड के खराब होने की बात की। एमएलएए ने इसके लिए बारिश को दोष दे दिया। फोन करनेवाले व्यक्ति ने चौहान से जब पूछा कि क्या बीजेपी के अंदर भ्रष्टाचार है? तो उन्होंने हां में जवाब दिया. इसके बाद उसने कहा कि पार्टी में अगर कोई भ्रष्टाचार कर रहा है तो पीएम मोदी को इसके बारे में बताएं. क्योंकि इससे उनका नाम खराब हो रहा है. इस पर चौहान का कहना था कि, तुम्हारी बात बराबर है, कोशिश चल रही है.
फोन करनेवाले व्यक्ति से विधायक ने माफी भी मांगी है।

वहीं इसके बाद उसने कहा कि कई इलाकों में पांच साल से सड़कें खराब है। इसे ठीक करने के नाम पर अहमदाबाद नगर निगम से पैसा लिया गया। उसका क्या हुआ। इसके जवाब में बीजेपी एमएलए ने उल्टा सवाल कर दिया। किशोर चौहान ने कहा कि ‘तो तुम इतने दिन तक चुप क्यों थे?’ इसपर फोन करनेवाले ने कहा कि ‘जनता के कड़ी मेहनत का पैसा इस तरह भ्रष्टाचार में बर्बाद क्यों करते हो?’ इसके बाद चौहान ने उससे माफी मांग ली। अंत में फोन करनेवाले व्यक्ति ने कहा कि ‘हमने बीजेपी को मोदी की वजह से वोट दिया था, तुम्हारी कोई वेल्यू नहीं है।

Related posts

बाल गृह में बच्चों की देख-रेख के लिए उत्तराखंड सरकार ने किया SIT का गठन, टीम ने पेश किया स्टाफ की लापरवाहियों का ब्योरा

rituraj

आंधी तूफान से दो दर्जन से अधिक की मौत, किसानों पर आफत बनीं आंधी

bharatkhabar

भारी बारिश की वजह से बदरीनाथ हाईवे दो जगह बंद

rituraj