January 26, 2022 2:36 pm
featured Breaking News देश राज्य

गुजरात घमासान: नवसर्जन गुजरात जनादेश रैली में राहुल की बीजेपी के खिलाप हुंकार

rahul and modi 1 गुजरात घमासान: नवसर्जन गुजरात जनादेश रैली में राहुल की बीजेपी के खिलाप हुंकार

गुजरात में इन दिनों चुनावी माहौल खासा गरम हो रखा है। बीजेपी और कांग्रेस अब एक दूसरे के सामने खड़ी हुई है। चुनावी रण पूरी तरह से अब सज चुका है। ऐसे में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने ओबीसी नेता की नवसर्जन गुजरात जनादेश रैली को भी संबोधित किया। जिसके बाद बीजेपी पर जीएसटी, रोजगार, नोटबंदी, जय शाह आदि मुद्दों पर निशाना साधने का सिलसिला शुरू हो गया।

rahul and modi 1 गुजरात घमासान: नवसर्जन गुजरात जनादेश रैली में राहुल की बीजेपी के खिलाप हुंकार
rahul gandhi attack on pm modi

राहुल गांधी ने सीधे तौर पर कहा कि बीजेपी राज्य के युवाओं को रोजगार देने में पूरी तरह से फेल हो गई है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार गुजरात से गुजरात के युवा तंग हो गए हैं और हालात यह है कि राज्य में 30 लाख युवा बेरोजगार हैं। उन्होंने कहा कि देश में हर दिन मात्र 450 युवाओं को रोजगार मिलता है लेकिन हर दिन 30 लाख युवा काम ढूंढने के लिए निकलते हैं। उन्होंने कहा कि यह सिर्फ कारोबारियों की सरकार है और गुजरात में सरकार सिर्फ 5-10 कारोबारी चला रहे हैं। साथ ही राहुल गांधी ने जीएसटी के बारे में भी कहा। जीएसटी को राहुल गांधी ने गब्बर सिंह टैक्स करार दिया है।

राहुल ने कहा कि अब वक्त आ गया है जब गुजरात के लोगों को अपनी आवाज उठानी होगी और अब गुजरात की आवाज दबने वाली नहीं है। उन्होंने कहा कि गुजरात में 22 सालों में शिक्षा व्यवस्था व्यापारियों के हाथों में चली गई है। आज के वक्त में जब युवा कॉलेज में पढ़ने के लिए जाता है तो उससे काफी पैसा लिया जाता है। लेकिन गरीब घर का युवा इतने पैसे नहीं दे पाता और वह नहीं पढ़ पाता है।

Related posts

आखिरी टेस्ट मैंच में विदाई के दौरान भावुक हुए एलिस्टर कुक

mahesh yadav

छात्रों को योगी सरकार का तोहफ़ा, 1 करोड़ युवाओं को देगी टैबलेट

Kalpana Chauhan

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रेखा की जीवन के रहस्य, आज भी लगाती हैं सिन्दूर

Samar Khan