January 22, 2022 1:13 am
featured यूपी

हमीरपुरः जयमाल स्टेज पर दूल्हे की चप्पल से पिटाई, वीडियो वायरल

हमीरपुरः जयमाल स्टेज पर दूल्हे की चप्पल से पिटाई, वीडियो वायरल

हमीरपुरः एक युवक को दूसरी जाति की लड़की से शादी करना उस वक्त भारी पड़ गया जब जयमाल के दौरान उसकी मां ने दूल्हे पर चप्पल बरसाने शुरू कर दिए। फोटोग्राफर को धक्का देते हुए मां सीधे स्टेज पर पहुंची और चप्पलों से दूल्हे की पिटाई शुरू कर दी। दुल्हन के पीछे छिपकर किसी तरह से दूल्हे ने अपने आप को बचाया। वहीं, मां की इस हरकत से शादी समारोह में अफरा-तफरी मच गई। किसी तरह लोगों ने मां को समारोह से बाहर किया और जल्दी-जल्दी शादी की रस्में निपटाई।

दरअसल, कस्बे के शिवानी पैलेस के पीछे रहने वाले उमेश चंद्र ने अपने माता-पिता को बिना बताए पड़ोसी अंकिता गौतम ने पिछले दिनों कोर्ट मैरिज कर ली। शादी के बाद वह दुल्हन के साथ ही रहने लगा। जानकारी होने पर दूल्हे के परिजन उसकी कोर्ट मैरिज के खिलाफ हो गए। वहीं, बेटी के कोर्ट मैरिज से पिता ने धूमधाम से शादी करने का फैसला किया और शनिवार रात शादी समुरेपुर कस्बे के ही एक गेस्टहाउस में होना तय हुआ। शादी का कार्ड अंकिता ने अपने सभी नाते-रिश्तेदारों को भेज दिया।

बेटी के पिता ने शादी समारोह में दामाद के माता-पिता को आमंत्रित नहीं किया था। दोनों लोग इस बेमेल शादी के खिलाफ थे। जिस वक्त जयमाला का कार्यक्रम चल रहा था और वर-वधू दोनों वरमाला पहना रहे थे। उसी वक्त दूल्हे की मां मुंह में कपड़ा बांधकर अचानक जयमाल के स्टेज में आ धमकी और फोटोग्राफर को धक्का देते हुए चप्पल उतार कर पुत्र के ऊपर टूट पड़ी। दूल्हे ने दुल्हन के पीछे छिपकर किसी तरह अपना बचाव किया।

Related posts

राजस्थान के हालात को देखते हुए बीजेपी नेता वसुंधरा राजे ने बुलाई जयपुर में बैठक

Rani Naqvi

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मीका सिंह की मैनेजर सौम्या खान ने मीका के स्टूडियो में की आत्महत्या

Rani Naqvi

रश्मिका मंदाना का फ़िल्म ‘पुष्पा’ का फर्स्ट लुक आया सामने, पोस्टर देख फैंस में बढ़ी एक्साइटमेंट

Neetu Rajbhar