ग्रेटर नोएडाः मोरनी के अंडों का ऑमलेट बनाकर खा गए चार युवक, घर से मिले ये अहम सबूत

गौतमबुद्ध नगरः ग्रेटर नोएडा पुलिस ने राष्ट्रीय पक्षी मोर के अंडों का आमलेट बनाकर खाने वाले आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस को मिली शिकायत में दावा किया गया था कि चार लोगों ने मोर के चार अंडों का ऑमलेट पकाकर खाया है।

रबूपुरा गांव के कुछ ग्रामीणों ने ग्रेटर नोएडा पुलिस को शिकायत दर्ज कराई थी कि जेवर तहसील के बीरमपुर गांव में एक मोरनी ने खाली भूखंड में चार अंडे दिए थे। सोमवार की शाम गांव के चार लोगों ने उन अंडों को लेकर घर में पकाया और खा गए। जिसकी वजह से स्थानीय लोगों में आक्रोश फैल गया। जांच में उन आरोपियों के घर से अंडे के खोल बरामद किए गए।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस मामले में अभी प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है, लेकिन छानबीन शुरू कर दी गई है।

गांव वालों ने शिकायत में मोर के राष्ट्रीय पक्षी होने का हवाला देते हुए आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। आरोप है कि इन लोगों ने मोर के अंडे का ऑमलेट बनाकर खाया है। जिससे राष्ट्रीय पक्षी का अपमान है।

रबूपुरा के थाना प्रभारी दिनेश यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि मिली शिकायत पर हम जांच कर रहे हैं। दावों की प्रामाणिकता का पता लगाने के लिए विषय विशेषज्ञों से भी परामर्श लिया जा रहा है। जांच के बाद कानून के अनुसार उचित एंव ठोस कार्रवाई की जायेगी।

वखान कॉरिडोरः अफगानिस्तान में ‘सिल्क रूट’ का एक अहम हिस्सा, जहां से गुजरेगी चीन की सड़क, जानें महत्व

Previous article

लखनऊः सपा मुख्यालय पहुंचे सांसद रामगोपाल यादव, अखिलेश की अध्यक्षता में बैठक शुरू

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured