भारतीय टीम से चौथे टी-20 में बड़ी उम्मीदें, क्या सीरीज में कर पायेंगे वापसी

लखनऊ: भारत और इंग्लैण्ड के बीच चौथा टी-20 मुकाबला आज शाम 7 बजे से नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जायेगा। सीरीज में 2-1 से पीछे चल रही कोहली की सेना इस मैच में वापसी कर सकती है।

तीसरे टी-20 में 8 विकेट से हुई थी करारी हार

नरेंद्र मोदी स्टेडियम में तीसरा मुकाबला भारत के लिए अच्छा नहीं रहा। इस मैच में इंग्लैंड ने 8 विकेट से जीत दर्ज की। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 156 रन बनाए।

भारत की तरफ से कप्तान विराट कोहली ने 46 गेंदों में नाबाद 77 रनों की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 8 चौके और 4 छक्के लगाए। उनके अलावा अन्य कोई भी बल्लेबाज मैदान पर ज्यादा देर नहीं टिक सका।

बटलर ने बदला मैच का मिज़ाज

इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जॉस बटलर ने पूरे मैच को एकतरफा कर दिया। उन्होंने 52 गेंदों में 83 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली, इस दौरान 5 चौके और 4 छक्के लगाए। उनका भरपूर साथ जॉनी बैस्ट्रो ने दिया, जिन्होंने मात्र 28 गेंदों में 40 रन बनाए। इंग्लैंड ने आसानी से 19वें ओवर में मैच अपने नाम कर लिया।

भारतीय टीम से चौथे टी-20 में बड़ी उम्मीदें, क्या सीरीज में कर पायेंगे वापसी

करो या मरो मुकाबले में बड़ी उम्मीदें

दूसरा टी-20 मुकाबला हारने के बाद तीसरे मैच में इंग्लैंड ने जबरदस्त वापसी की। अब करो या मरो मुकाबले में भारतीय टीम को अच्छा प्रदर्शन दिखाना होगा। सीरीज में एक और मैच जीतने के साथ ही इंग्लैंड ट्रॉफी पर कब्जा जमा लेगा, जबकि भारत को बचे हुए दोनों मैच जीतने होंगे। आज शाम 7:00 बजे के मुकाबले में सीरीज पर कब्जा जमाने की रेस लगेगी।

कप्तान के साथ-साथ हिटमैन रोहित शर्मा पर भी बड़ी जिम्मेदारी होगी। पिछले मैच में रोहित सिर्फ 15 रन बनाकर आउट हो गए थे। पंत और ईशान किशन पर भी सबकी निगाहें होंगी। बल्लेबाजी और गेंदबाजी के साथ-साथ फील्डिंग पर भी भारतीय खेमे को ध्यान देने की जरूरत है।

बाराबंकी में किडनैप कर छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, दो आरोपित गिरफ्तार

Previous article

बिजली मीटर रीडिंग गायब करने का चल रहा था खेल, ऐसे पकड़ा गया गोरखधंधा

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured