करोड़ो को कर्ज लेकर विदेश भागे गोविंदा, जाने क्या है पूरा मामला

नई दिल्ली। बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक ‘नंबर वन’ फिल्में दे चुके दिग्गज ऐक्टर गोविंदा देश के बैंकों से लगभग 9 हजार करोड़ रुपये का कर्ज लेकर विदेश भाग गए हैं, जिनको गिरफ्तार करने के लिए भारत सरकार की पैनी नजर है। बता दे कि बॉलीवुड से गोविंदा काफी समय से गायब हैं और अब गोविंदा एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं।

 

करोड़ो को कर्ज लेकर विदेश भागे गोविंदा, जाने क्या है पूरा मामला

 

माल्या के इंटरनैशनल स्कैम्स

बता दे कि जल्द गोविंदा फिल्मी पर्दे पर एक फिल्म के साथ वापसी करने वाले है इस फिल्म की दिलचस्प बात यह है कि यह फिल्म विजय माल्या पर आधारित है और गोविंदा फिल्म में विजय माल्या के रूप में नजर आएंगे। फिल्म का नाम ‘रंगीला राजा’ है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में माल्या के इंटरनैशनल स्कैम्स को दिखाया जाएगा।

 

बता दे कि विजय माल्या पर बन रही इस फिल्म का एक गाना भी शूट हो चुका है। इस गाने का लुक, थीम, म्यूजिक सबकुछ किंगफिशर के कैलेंडर के थीम के अनुसार था। निहलानी से जब पूछा गया कि गोविंदा किसकी भूमिका कर रहे हैं तो उन्होंने कुछ भी साफ न कहते हुए कहा कि वह आज के समय के सबसे बड़े घोटालेबाज की भूमिका में हैं। इससे ज्यादा कुछ कहने की जरूरत है क्या?

 

कौन है विजय माल्या

बता दे कि विजय माल्या शराब कारोबारी था जो कि देश के बैंकों से लगभग 9 हजार करोड़ रुपये का कर्ज लेकर विदेश भाग गए हैं। उनको गिरफ्तार कर भारत लाए जाने पर सभी देशवासियों की नजर है।