January 23, 2022 7:10 am
Breaking News featured देश भारत खबर विशेष

आज कश्मीर मे सर्वदलिय बैठक करेंगे राज्यपाल

nn vohra आज कश्मीर मे सर्वदलिय बैठक करेंगे राज्यपाल

कश्मीर | जम्मू कश्मीर में हालात कुछ ठीक नहीं है, जैसे ही बीजेपी ने पीडीपी से अपना समर्थन वापस लिया है वैसे ही सियासी गर्माहट और तेज हो गई है। इसी कड़ी में आज राज्यपाल एनएन वोहरा ने सर्वदलीय बैठक बुलाई है। इस बैठक में राष्ट्रीय और राज्य स्तरीय मुद्दों पर बातचीत हो सकती है ।nn vohra आज कश्मीर मे सर्वदलिय बैठक करेंगे राज्यपाल

आपको बताते चलें की सरकार गिरने के बाद अभी तक विधानसभा भंग नहीं किया गया है, इसका मतलब यह है कि सारे विधायक अभी भी सदस्य हैं ।इसी बीच विधानसभा को भंग करने की मांग तेजी से बढ़ रही है क्योंकि विपक्षी दलों में ये डर बैठा हुआ है कि कहीं बी.जे.पी हॉर्स ट्रेडिंग यानी की खरीद-फरोख्त की राजनीति ना शुरू कर दे ।आपको बताते चलें की हॉर्स ट्रेडिंग आजकल बहुत ट्रेंड में चल रहा है। जब किसी राजनीतिक दल को बहुमत नहीं मिलती है तो वह दूसरे राजनीतिक दल के नेता को अपने दिल में मिलाने के लिए पैसों का इस्तेमाल करते हैं। हॉर्स ट्रेडिंग का मामला कर्नाटक चुनाव में भी देखने को मिला था।

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर में एनएसजी कमांडो तैनात हो रहे हैं और शुक्रवार सुबह लगभग तीन आतंकवादियों को मार गिराया गया है। अब देखना होगा की गवर्नर के द्वारा बुलाया गया सर्वदलीय बैठक कितना सफल साबित होता है और इससे कश्मीर के जनता को क्या फायदा होता है।

Related posts

Breaking News

डेनिस ब्रांड को लेकर अपने ही बनाए गड्ढे में गिरी सरकार- हरीश रावत

Pradeep sharma

चीन ने शुरू किया दूसरा बड़ा प्रोजेक्ट, अरूणाचल प्रदेश तक रेलवे लाइन की तैयारी

Trinath Mishra