November 25, 2022 9:39 pm
featured देश

सरकार किसानों पर आतंकवादियों जैसा व्यवहार कर रही है- आप सांसद सुशील गुप्ता

sushil gupta सरकार किसानों पर आतंकवादियों जैसा व्यवहार कर रही है- आप सांसद सुशील गुप्ता

हिसार में आप पार्टी के हरियाणा के प्रभारी और राज्य सभा सांसद सुशील गुप्ता ने कहा कि सरकार किसानों पर आंतकवादियों जैसा व्यवहार कर रही है। उन्होने कहा कि केद्र और राज्य की बीजेपी सरकार आंतवादियों से जैसा व्यवहार करके उन पर अत्याचार कर रही है। किसानों पर देश द्रोही के मुकदमे दर्ज कर कर ही है। हरियाणा में किसान परेशान पहले डीएपी कमी थी अब यूरिया की कमी है।

बता दें कि सांसद ने कहा कि लोगों को संसद की तरफ कूच करना चाहिए । किसान एक साल से बोर्डर पर बैठा हुआ है और 700 से ज्यादा किसान शहादत दे चुके है। किसान परेशान है शांति पूर्वक प्रदर्शन कर रहे है। सबको अपनी लड़ाई लड़ने का अधिकार है। ऐसे में सरकार किसानो की कोई सुनवाई नही कर रही है।

karnal सरकार किसानों पर आतंकवादियों जैसा व्यवहार कर रही है- आप सांसद सुशील गुप्ता

सांसद ने कहा कि किसान आंदोलन यह जन आंदोलन बन चुका है। हरियाणा प्रभारी ने कहा कि सुशील गुप्ता ने कहा कि संगठन की मजबूती के लिए हरियाणा में मजबूती कर रही है। लोगो की समस्याओं की दूर करने की कौशिक की जा रही है। इसी दौरान नारनौंद के जींद रोड पर ट्रैक्टर अजैंसी के सामने आम आदमी पार्टी ने अपना कार्यालय खोला है इसका उद्घाटन सुशील गुप्ता ने किया।

डीएपी और यूरिया खाद की कमी पर सरकार की किसानों के प्रति अनदेखी करार देते हुए कहा कि किसानों को लाईन में लगकर पुलिस सुरक्षा में 1 या 2 कट्टा खाद का दिया जा रहा है जो ऊंट के मुंह में जीरे के समान है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी किसानों के दिल्ली कूच में संसद का घेराव करेंगे तो आम आदमी पार्टी उन्हें अपना पूर्ण समर्थन करेगी।

Related posts

देश में लगातार कोरोना का कहर जारी, नहीं रुक रहे मामलें

Ravi Kumar

ऑपिनियन पोल: गुजरात चुनाव में बीजेपी की बल्ले-बल्ले,लेकिन वोट प्रतिशत हुआ कम

Breaking News

PNB ने ग्राहकों को झटका, घटाई ब्याज की दरें

Rahul