Breaking News राज्य

बाबू जी से बहुत कुछ सीखने को मिला: महापौर

WhatsApp Image 2021 04 12 at 5.14.36 PM बाबू जी से बहुत कुछ सीखने को मिला: महापौर

लखनऊ। सोमवार को पूर्व सांसद लालजी टंडन की जन्म जयंती के अवसर पर कालीदास मार्ग स्थित मुख्यमंत्री आवास पर आयोजित कार्यक्रम में  ‘लाल जी टंडन मार्ग’ व ‘लालजी टंडन चौराहा’ का नामकरण एवं ‘लालजी टंडन बहुउद्देशीय हाल’ का लोकार्पण मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा किया गया।

इस अवसर पर बोलते हुए महापौर संयुक्ता भाटिया ने कहा कि मुझे और मेरे पति सतीश भाटिया को बाबू जी के साथ पार्टी के स्थापना के समय से ही कार्य करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ था। हमको व भाजपा के तमाम कार्यकर्ताओं को बाबू जी से बहुत कुछ सीखने का अवसर मिला।

खासकर लखनऊ के कार्यकर्ताओं के लिए वो संरक्षक की तरह थे, सभी उन्हें प्रेम से, अपनत्व से बाबूजी कहकर संबोधित करते थे और श्रद्धेय टण्डन जी भी सभी की पिता की तरह चिंता करते थे।

महापौर ने कहा कि श्रद्धेय लाल जी टंडन और लखनऊ दोनों ही एक दूसरे के बिना अधूरे हैं। इसलिए मैंने अपने दायित्व का निर्वहन करते हुए नगर निगम लखनऊ द्वारा लालजी टंडन ‘बाबू जी’ को समर्पित एक बड़ी प्रतिमा हज़रतगंज में लगाई जाएगी। इसका प्रस्ताव भी विगत कार्यकारिणी समिति की बैठक में मैंने पारित करवा दिया है।

उनके द्वारा किये गए कार्य हम सब के लिए प्रेरणादायीं है और हमे उनके दिखाए मार्ग पर चलकर लखनऊवासियों और श्रद्धेय टंडन जी के सपनो का लखनऊ बनाना है।

WhatsApp Image 2021 04 12 at 5.34.03 PM बाबू जी से बहुत कुछ सीखने को मिला: महापौर

इस अवसर पर उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या और डॉ. दिनेश शर्मा,  प्रदेश सरकार के वित्त मंत्री  सुरेश खन्ना, औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना, नगर विकास मंत्री आशुतोष टण्डन, मंत्री बृजेश पाठक, मंत्री महेन्द्र सिंह, मंत्री स्वाती सिंह, मंत्री मोहसिन रजा, राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) उपेन्द्र तिवारी, विधायक सुरेश तिवारी, विधायक डॉ नीरज बोरा, नगर निगम कार्यकारिणी उपाध्यक्ष रजनीश गुप्ता, पार्षद कौशलेंद्र द्विवेदी सहित अन्य लोग सीमित संख्या में उपस्थित रहे।

Related posts

भारत-चीन तनाव पर जल्द हो सकती है विशेष बैठक

Trinath Mishra

सुरक्षाबलों ने पुलवामा में जैश-ए-मोहम्मद के चार आतंकियों को किया ढेर, देखें कैसे हुआ सफाया

bharatkhabar

पाक का जासूस निकला पूर्व जवान, एटीएस ने घर से उठाया

Aman Sharma