गोरखपुर एसटीएफ को मिली बड़ी सफलता, मनसे नेता के एक हत्यारे को किया गिरफ्तार

लखनऊ: गोरखपुर एसटीएफ को बड़ी सफलता हाथ लगी है, जहां महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के नेता जमील शेख के शूटर को एसटीएफ ने गिरफ्तार कर लिया है। एसटीएफ ने शूटर इरफान को गोमतीनगर के विभूति खंड के कठौता झील इलाके के पास से गिरफ्तार किया है।

ये शूटर और हत्यारोपी पिछले पांच महीने से फरार चल रहा था। एसटीएफ की गोरखपुर यूनिट के डिप्टी एसपी धर्मेश शाही के नेतृत्व में उसे गिरफ्तार किया गया है।

दस लाख की मिली थी सुपारी

वहीं पुलिस की पूछताछ में हत्यारे इरफान उर्फ सोनू ने बताया कि मनसे नेता जमील शेख की हत्या के लिए उन लोगों को दस लाख रुपए की सुपारी दी गई थी।

पुलिस पूछताछ में पता चला कि इरफान सुपारी किलर है और सुपारी लेकर लोगों की हत्याएं करता है। इरफान गोरखपुर का रहने वाला है। वहीं उसका दूसरा साथी और हत्यारोपी ओसामा भी गोरखपुर का ही निवासी है।

ओसामा अब भी फरार

बता दें कि नवंबर 2020 में मुंबई के थाणे में इरफान और ओसामा ने मिलकर मनसे नेता जमील शेख की हत्या की थी। इस हत्या की पूरी रिकॉर्डिंग वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। जिसमें बाइक सवार दो बदमाशों को मनसे नेता जमील शेख को पीछे से गोली मारते और भागते देखा गया था। इस हत्याकांड का मुख्य आरोपी ओसामा अब भी फरार है।

सिर में लगी थी गोली

सिर में गोली लगने से मनसे नेता जमील शेख की मौके पर ही मौत हो गई थी। इस घटना के बाद महाराष्ट्र की कानून व्यवस्था बिगड़ गई थी और महाराष्ट्र पुलिस को इन दोनों हत्यारों की तलाश थी।

मनसे नेता जमील शेख महाराष्ट्र में वार्ड अध्यक्ष थे। जमील शेख की हत्या में एनसीपी नेता का भी नाम सामने आया था। बताया जा रहा है कि एनसीपी नेता नजीबुल्लाह के इशारे पर मनसे नेता जमील शेख की हत्या की गई थी।

लखनऊ के बाजारों में लापरवाही वाली खरीदारी, कोरोना को दे रहे दावत

Previous article

गर्मी शुरू होते ही लखनऊ जू में आने लगीं रंग-बिरंगी तितलियां

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured