गोरखपुर: जनता दरबार में सीएम योगी ने SSP को फटकारा, वजह चौंका देगी आपको

गोरखपुर: उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ रविवार को अपने गृह जनपद में लगी जनता दरबार में पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर नाराज हो गए।   

दरअसल, दो‍ दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचे सीएम योगी ने आज हिंदू सेवाश्रम में लगी जनता दरबार में करीब 500 लोगों की फरियाद सुनी और उन्हें कार्रवाई का आश्वासन दिया। इस दौरान कई मामलों में बड़ी संख्या में पुलिस की लापरवाही मिलने पर मुख्यमंत्री नाराज हो गए।

चेरियां बेलीपार की महिला को नहीं मिला न्‍याय

फरियादियों के मिलने का सिलसिला जैसे ही शुरू हुआ, वैसे ही सीएम योगी के सामने पुलिस विभाग की लापरवाही भी मामले नजर आने लगे। वहीं, सूबे के मुखिया का धैर्य तब जवाब दे गया, जब चेरियां बेलीपार की एक महिला ने गुलरिया थाना क्षेत्र में एक वर्ष पूर्व हुई बेटे की हत्या के मामले में दोषियों की अब तक गिरफ्तार न होने की जानकारी दी।

सीएम योगी ने एसएसपी को लगाई फटकार

यह सुनते ही मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ बिफर पड़े और पास में ही खड़े वरिष्‍ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) को फटकार लगाना शुरू कर दिया। उन्‍होंने कहा कि, गुलरिहा पुलिस के खिलाफ वैसी ही कार्रवाई कीजिए, जैसी पिछले दिनों बस्ती में हुई थी। इसके अलावा महाराजगंज से आए कई मामलों को लेकर तो उन्होंने कमिश्नर को भी चेतावनी दे दी। उन्‍होंने कहा कि, इन मामलों को लेकर वहां के डीएम से बात करें।

इससे पहले सीएम योगी की रविवार सुबह की दिनचर्या परंपरागत रही। पहले उन्‍होंने बाबा गोरखनाथ और ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ का दर्शन-पूजन किया। इसके बाद मुख्‍यमंत्री ने मंदिर परिसर का भ्रमण किया। फिर करीब आधे घंटे का समय गोशाला में गायों के बीच बिताया। इसके उपरांत करीब आठ बजे वह हिंदू सेवाश्रम पहुंचे, जहां बड़ी संख्या में फरियादी अपने समस्या लेकर मुख्‍यमंत्री का इंतजार कर रहे थे।

नौकरी की तलाश ब्लॉक स्तर पर होगी खत्म, एक दिन में मिलेगी 82 हजार नौकरियां

Previous article

12 सिलेंडरों में एक साथ हुआ जबरदस्त विस्फोट, धमाके से दहल उठा पूरा इलाका

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured