46211413 8b58 4ea8 a5ca 675d24013381 फिल्मी स्टाइल में आए बदमाशों ने किया पुलिस पर हमला, चंद मिंटो में छुड़ा ले गए अपना साथी

बाड़मेर से शैतान सिंह की रिपोर्ट

बाड़मेर। राजगुरू सरहदी जिले में तस्करों का दुस्साहस बढ़ता जा रहा है। बेखौफ तस्कर पुलिस पर भी हमला करने से नहीं चूक रहे हैं। वहीं जब पुलिस के हाथ कोई अपराधी लगता है तो उसके साथी पुलिस पर हमला कर देते हैं और अपने साथी को बचाकर ले जाते हैं। ऐसा ही मामला जनपद बाड़मेर से आया है, जहां एक तस्कर को पकड़ कर ला रही यूपी एटीएस व जोधपुर पुलिस टीम पर बुधवार शाम कुछ तस्करों ने हमला कर दिया और वे अपने साथी को छुड़ा कर ले गए। हमले के दौरान तस्करों व पुलिस टीम के बीच गोलियां चलने की सूचना आ रहीं है, लेकिन फिलहाल अधिकारी इस बारे में कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं।

एटीएस व पुलिस के वाहनों पर आरोपियों ने हमला किया-

बता दें कि यूपी एटीएस की एक टीम 14 साल पुराने एक मामले में आज दोपहर शिव थाना क्षेत्र पहुंची थी और यहां से एक कुख्यात तस्कर चन्द्र प्रकाश जाणी को गिरफ्तार किया था। इसके बाद उसे शिव पुलिस थाने ले जाया गया। थाने में थोड़ी देर पूछताछ करने के बाद पुलिस व एटीएस की सुरक्षा में चन्द्र प्रकाश को बाड़मेर लाया जा रहा था। इस बीच बाड़मेर से करीब सात किलोमीटर पहले चार वाहनों में सवार होकर आए शिव प्रकाश के हथियारबंद साथियों ने एटीएस व पुलिस के वाहनों को रोक दिया।

पुलिस के हाथ नहीं लगा कोई सुराग-

बदमाशों ने पुलिस और एटीएस पर हमला बोल दिया और चन्द्र प्रकाश को एटीएस की कस्टडी से छुड़ा कर अपने साथ लेकर फरार हो गए। हमला करके तस्कर को छुड़ा लेने की जानकारी मिलते ही आला पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया। हाथों-हाथ पूरे क्षेत्र की नाकाबांदी कर तस्करों की तलाशी का अभियान शुरू किया गया। फिलहाल पुलिस के हाथ कोई अहम सुराग नहीं लगा है। अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि तस्करों ने अपने साथी को छुड़ाने के लिए पुलिस टीम पर फायरिंग की या नहीं। कुछ लोगों का दावा है कि दोनों पक्षों के बीच फायरिंग हुई। वहीं, पुलिस अधिकारी फिलहाल मामले पर चुप्पी साध तस्करों को खोजने में जुटे हैं।

नोरा फतेही के इंस्टाग्राम पर हुए 20 मिलियन फॉलोवर्स, मोरक्को में मनाया जश्न

Previous article

WHO की चेतावनी: पहले से ज्यादा खतरनाक होगा कोरोना का दूसरा काल

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.