a789746e 255f 4a5f 81e1 5544b68be407 Google ने चालू किया अपने ऐप का नया प्लान, फोटो ऐप के लिए देना होगा चार्ज
प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली। सोशल मीडिया के इस दौर में सब कुछ डिजिटल हो गया है। जैसे कि आप जानते है कि ज्यादातर ऐप फ्री होते है तो वहीं कुछ को चालू रखने के लिए पेड वाले ऐप होते है। जिसके चलते हम उन फीचर्स का उपयोग नहीं कर सकते हैं जिनका हमने उपयोग के लिए पैसे नहीं दिए हैं। ऐसा ही अब गूगल भी करने जा रहा है। इसमें Google फोटो में कुछ एडिटिंग टूल का यूज करने के लिए आपको गूगल वप का सब्सक्रिप्शन लेना पड़ेगा। गूगल अपने फोटोज ऐप के कुछ फिल्टर्स को पेड करने वाला है।

गूगल का फोटो ऐप अब होगा पेड-

बता दें कि एक रिपोर्ट की मानें तो गूगल अपने फोटोज ऐप के कुछ फिल्टर्स को पेड करने वाला है. इन फिल्टर्स को अनलॉक करने के लिए गूगल वन सब्सक्रिप्शन की जरूरत होगी. गूगल का यह चेंज Photos App के वर्जन 5.18 में देखा जा सकेगा. वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि इस सुविधा के लिए उनसे सब्सक्रिप्शन मांगा जा रहा है Google Photos का यूज आमतौर पर फोटो बैकअप के लिए किया जाता है. ऐंड्रॉयड स्मार्टफोन्स में ये ऐप इनबिल्ट ही दिया जाता है. इस ऐप में आप फोटो एडिट भी कर सकते हैं. वहीं अब गूगल फोटोज में फोटो एडिट करने के लिए चार्ज देना होगा. खबरें हैं कि गूगल फोटोज में कुछ एडिटिंग टूल का यूज करने के लिए आपको Google One सब्सक्रिप्शन लेना पड़ेगा.

नई सर्विस में मिलेंगे बढ़िया टूल्स-

एक यूजर ने ट्विटर पर अपनी पोस्ट में कहा कि फोटोज ऐप में मौजूद Color Pop फिल्टर को अनलॉक करने के लिए उनसे गूगल वन सब्सक्रिप्शन मांगा गया. यूजर ने इसके स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं. गूगल के मुताबिक जल्द ही इस ऐप के लिए प्रीमियम सर्विस लॉन्च होने वाली है, जिसके बाद यूजर्स को बढ़िया फोटो एडिटिंग टूल्स मिलेंगे.

Trinath Mishra
Trinath Mishra is Sub-Editor of www.bharatkhabar.com and have working experience of more than 5 Years in Media. He is a Journalist that covers National news stories and big events also.

मेडिकल क्षेत्र में 800 सीटों की बढ़ोतरी, जानें इस साल कितनी हैं प्रदेश में कुल सीटें

Previous article

एक ही दिन मनेगी छोटी और बड़ी दिवाली, 499 साल बाद बन रहा खास संयोग

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.