September 25, 2022 2:24 pm
featured #Meerut यूपी राज्य

खुशखबरी:  मेरठ मेडिकल कॉलेज में 12 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की रिपोर्ट आई नेगिटिव, 9 को भेजा घर

मेरठ 2 1 खुशखबरी:  मेरठ मेडिकल कॉलेज में 12 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की रिपोर्ट आई नेगिटिव, 9 को भेजा घर

मेरठ। जहां देश में एक तरफ कोरोनावायरस को लेकर कोहराम मचा हुआ है और पूरे देश में संपूर्ण लॉक डाउन है वही मेरठ मेडिकल कॉलेज से कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट अब नेगेटिव आ गई और उनको आज मेडिकल कॉलेज से डिस्चार्ज कर दिया गया मेरठ के लिए यह अच्छी बात है  जहां स्वास्थ्य विभाग की टीम सभी 9 लोगों को सही करने में कामयाब हो गई। आपको बता दें इनमें से आठ मरीज वह हैं जो महाराष्ट्र के अमरावती से आए युवक ने संक्रमित कर दिए थे जबकि एक अन्य युवती सिविल लाइन इलाके की है सभी को डिस्चार्ज कर दिया गया है अब सभी 9 लोग प्रशासन की निगरानी में 14 दिन तक और रहेंगे उसके बाद उनको घर भेज दिया जाएगा।

मेरठ 3 खुशखबरी:  मेरठ मेडिकल कॉलेज में 12 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की रिपोर्ट आई नेगिटिव, 9 को भेजा घर

हालांकि अभी इन्हें घर में भी क्वारैंटाइन रहना होगा। यह जानकारी सीएमओ डा. राजकुमार और मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डा. आरसी गुप्ता ने दी है। उन्होंने बताया- अन्य भर्ती मरीजों की हालत में भी सुधार हो रहा है, जो मरीज आज अस्पताल से घर जाएंगे उनमें वह व्यक्ति भी शामिल है जो मेरठ में सबसे पहले कोरोना पॉजिटिव आया था। इन नौ मरीजों में एक युवती वह भी शामिल है जो फिलीपिंस से यहां आयी थी और कोरोना पॉजिटिव पायी गई थी।

बता दें कि सीएमओ डा राजकुमार ने बताया कि शुक्रवार को 57 सैंपल जांच के लिए मेडिकल कॉलेज की लैब में भेजे गए थे, इनमें से 4 की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। जिन मरीजों की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है उन्हें कोरोना वार्ड में शिफ्ट कर इलाज शुरू कर दिया गया है। इनमें से तीन को पांचली खुर्द में बनाए गए एल-1 श्रेणी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें से तीन जलीकोठी एरिया के रहने वाले हैं। जिस इलाके में ये रहते थे उसे पूरी तरह सील किया जा रहा है।

Related posts

चमोली त्रासदी: संगीतकार जुबिन नौटियाल की दरियादिली, मदद के लिए सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत को सौंपा चेक

Saurabh

आईपीएल 2021 के लिए बीसीसीआई तैयार, हर दिन करेगा 30,000 RT-PCR टेस्ट

Nitin Gupta

पर्रिकर: पीएम मोदी के खिलाफ बोलने से केजरीवाल की लंबी हुई जुबान

shipra saxena