September 29, 2022 12:26 am
Breaking News यूपी

गोंडा: जल शक्ति मंत्री ने साधा सपा पर निशाना, कहा- हाथी के दांत दिखाने के कुछ और खाने के कुछ और

गोंडा: जल शक्ति मंत्री ने साधा सपा पर निशाना, कहा- हाथी के दांत दिखाने के कुछ और खाने के कुछ और

गोंडाः शुक्रवार को गोंडा पहुंचे जल शक्ति मंत्री डॉ. महेंद्र सिंह ने कर्नलगंज और तरबगंज विधानसभा क्षेत्र में पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनाई।

मीडिया से बात करते हुए मंत्री डॉ. महेंद्र सिंह ने ओवैसी पर निशाना साधा। उन्होंने ओवैसी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि ओवैसी और ऐसे लोग हमेशा देश के खिलाफ बात करते हैं, उनको भारती की जनता ने कई बार जवाब दिया है। इसी का परिणाम है कि आज पीएम मोदी का नाम पूरी दुनिया में चल रहा है।

अखिलेश पर साधा निशाना

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत चारों ओर से विकास कर रहा है। 2014 से लेकर अब तक हम लगातार सभी चुनाव जीतते आ रहे हैं। ऐसे में हम 2022 के विधानसभा चुनाव को भी जीतेंगे। इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव की कृष्ण भक्ति पर भी तंज कसते हुए कहा कि हाथी के दांत दिखाने के कुछ और और खाने के कुछ और होते हैं।
सपा पर हमलावर होतो हुए उन्होंने कहा कि आप सभी ने देखा कि उनके सांसद ने तालिबान को लेकर किस तरह की बयानबाजी की है। जिस तरीके से कुछ लोग भारत में रहकर तालिबान की तरफदारी कर रहे हैं, ये पूरे देश के लोगों की समझ से परे है।

ओवैसी को दिया जवाब

देवबंद में एटीएस कमांडो सेंटर बनाए जाने को लेकर उन्होंने कहा कि सिर्फ देवबंद ही नहीं, बल्कि पूरे प्रदेश और देश की सुरक्षा महत्वपूर्ण है। जहां जिसके लिए जरुरत पड़ेगी वहां सेंटर बनाया जायेगा। ओवैसी द्वारा दिए गए उस बयान पर भी पलटवार किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि एटीएस कमांडो सेंटर बनाकर मुस्लिम महिलाओं को डराने का प्रयास किया जा रहा है। जल शक्ति मंत्री ने कहा कि हम सबका साथ सबका विकास की नजर से काम करते हैं।

Related posts

बिहार: बेखौफ शराब माफियाओं ने ट्रक से पुलिसकर्मियों को रौंदा, 5 की मौत

Pradeep sharma

बनारसः शुरू हुआ यूपी में पोस्टर वार, सपा के ‘खेला होई’ का भाजपा ने दिया ऐसा जवाब

Shailendra Singh

वृंदावन कुंभ में श्रद्धालुओं को यमुना शुद्धिकरण और स्‍वच्‍छता का संदेश

Shailendra Singh