featured यूपी

मेरठ: मंडप में पहुंची प्रेमिका ने दूल्हे पर की थप्पड़ों की बारिश, पढ़ें पूरा मामला

मेरठ: मंडप में पहुंची प्रेमिका ने दूल्हे पर की थप्पड़ों की बारिश, पढ़ें पूरा मामला

मेरठ: इस समय प्रदेश में शादियों का सीजन चल रहा है। कोरोना काल में जिन लोगों की शादी तय हुई थी। उनके लिए यह खुशी भरा समय है। क्योकि अब लॉकडाउन में छूट मिल गई है। शादी समारोह करने में कोई खास समस्या नहीं आ रही है। लेकिन गंगानगर के बक्सर में एक शादी में जमकर हंगामा हुआ।

मंडप में पहुंचकर जड़े कई थप्पड़

यहां एक प्रेमिका ने मंडप में पहुंचकर दूल्हे के उपर थप्पड़ों की बारिश की कर दी।दूल्हे को थप्पड़ मारने के बाद युवती ने पुलिस को बुला लिया। पुलिस ने युवती की शिकायत पर दूल्हे को पूछताछ के लिए थाने में बैठा लिया। बारातियों और परिजनों के हंगामा करने के बाद पुलिस ने दुल्हे को छोड़ दिया। इस अफरा तफरी भरे माहौल में दूल्हे की शादी शाम को करा दी गई।

युवती ने कहा पांच साल से था प्रेम-प्रसंग

मेडिकल क्षेत्र के रासना गांव की युवती एक डेयरी में काम करती थी। यह डेयरी कसेरुखेड़ा युवक चलाता था। युवती ने कहा पांच से वह युवक के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा है। इसी बीच डेयरी संचालक युवक दूसरी शादी कर रहा था।

पूछताछ के बाद दूल्हे को पुलिस ने छोड़ा

जहां युवती ने पहुंचकर युवक को थप्पड़ जड़ दिए। युवती ने पुलिस में भी शिकायत दर्ज कराई। मेडिकल थाने के दारोगा ने कहा युवती की शिकायत पर उन्होने युवक से पूछताछ की थी। पर युवती ने लिखित मामला दर्ज नहीं कराया था। जिसकी वजह से दूल्हे को पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया था।

शाम को हो पाई युवक की शादी

युवती की शिकायत पर पहुंचे दारोगा युवक को थाने पूछताछ के लिए लाए थे। दुल्हे से पूछताछ के दौरान वहां लोगों ने जमकर हंगामा किया। दारोगा ने कहा युवती ने कोई लिखित शिकायत नहीं दी थी इस लिए युवक को छोड़ दिया गया। हंगामे के बीच युवक की शाम को शादी करा दी गई।

Related posts

देहरादून मैराथन में 20 राज्यों के लोग लेंगे भाग-अपर पुलिस महानिदेशक

mahesh yadav

LIVE: अद्भुत कुंभ का अलौकिक नजारा, भारत खबर पर देखें शाही स्नान

Saurabh

जनता की मांग पर फिरोजाबाद से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे शिवपाल सिंह यादव

Rani Naqvi