January 23, 2022 5:54 pm
Breaking News featured लाइफस्टाइल

ये 5 हिंट बताएंगे आपका एक्स आपके पास आना चाहता है या नहीं

maxresdefault 1 ये 5 हिंट बताएंगे आपका एक्स आपके पास आना चाहता है या नहीं

अक्सर देखा गया है कि हम ब्रेकअप के बाद अपने पार्टनर दूरी तो बना लेते हैं। लेकिन एक-दूसरे को खूब याद भी करते हैं। साथ में ये जानने की इच्छा भी हमेशा रहती है कि क्या हमारा एक्स पार्चनर भी हमको याद करता है या नहीं। आइए आपको बताते हैं ऐसे संकेत जो बताते हैं कि आपका पार्टनर आपके पास आना चाहता है या नहीं।

 

maxresdefault 1 ये 5 हिंट बताएंगे आपका एक्स आपके पास आना चाहता है या नहीं
प्रतिकात्मक तस्वीर

 

सिंगल स्टेटस हिंट

अगर आपका एक्स आपके पास वापस आना चाहता है तो वह आपको बार बार अपने सिंगल स्टेटस का हिंट देता रहेगा और आपको फील करवाएगा कि उसकी जिंदगी में आपके लिए जगह आज भी खाली है। साथ ही आपको वापस पाने के लिए एक साथ बिताए अच्छे पलों की याद दिलाता रहेगा।

 

लव लाइफ की तहकीकात 

आपके एक्स को हमेशा ये जानने में इंटरेस्ट रहेगा कि आपकी लव लाइफ कैसी चल रही है। जिसका साफ-साफ मतलब है कि वह खुद आपकी लाइफ में रिएंट्री चाहती है।

 

ईर्ष्या

अगर आपका एक्स आपसे प्यार करता है तो उसको आपका मेल फ्रेंड्स के साथ ज्यादा घूमना कतई रास नहीं आएगा। जब भी वो आपको अन्य लड़कों के साथ देखेगा उसको इर्ष्या होगी। अपना ये मैसेज चाहे तो उसकी बातों से समझ सकते हैं और चाहे तो उसके लाल चेहरे से क्योंकि दोंनों ही मामलों में वह अपने इस एक्प्रशन को चाहकर भी छुपा नहीं पाएगा।

 

सीक्रेट्स शेयर करेगा

अगर ब्रेकअप के बाद भी आफका एक्स अपने सीक्रेट्स शेयर करता है तो यह तय है कि उसकी लाइफ में आप जैसा कोई भी नहीं है जिससे वह यह सब बातें शेयर कर सके। जिसका मतलब हे कि वह आफकी लाइफ में दोबारा आनो में इंटरेस्टेड है।

 

सोशल मीडिया

यह सबसे आसान तरीका है यह जानने का कि आपका पार्टनर अभी भी आपको मिस करता है या नहीं। सोशल मीडिया पर आपके पोस्ट पर उसके लाइक और कमेंट से आफ तुरंत जान जाएंगे कि वह अभी भी आपमें इंटरेस्टेड है या नहीं।

Related posts

2498 पंचायत भवनों को डिजिटल करेगी योगी सरकार, ग्रामीणों को मिलेगा ये फायदा

Aditya Mishra

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ट्रेन से आएंगे अयोध्या, रामलला के करेंगे दर्शन, जाने पूरा कार्यक्रम

Shailendra Singh

आर-पार की लड़ाई के मूड में पेंशन विहीन, शुरू किया नया अभियान

Aditya Mishra