giriraj singh बंगाल में दहाड़े गिरिराज सिंह, गिरिराज सिंह ने किम जोंग से की ममता बनर्जी की तुलना

बंगाल – आप सभी नॉर्थ कोरिया के तानाशाह किम जोंग के नाम से परिचित है। बता दे कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों के लिए तारीखों का ऐलान हो चुका है। जिसके चलते सभी राजनितिक पार्टियां अपनी एड़ी चोटी का ज़ोर लगा रही है। कई नेता तो किसी भी नेता को कुछ भी कहने से गुरेज़ नहीं कर रहे। इसी सन्दर्भ में बता दे कि केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को नॉर्थ कोरिया के तानाशाह किम जोंग बताया।

ममता ने बंगाल को बनाया किमजोंग का बंगाल –
बताया जा रहा है कि पश्चिम बंगाल हिंसा पर बोलते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि बंगाल की जनता ने 10 साल पहले ममता बनर्जी को सोनार बंगला बनाने के लिए लिए बंगाल दिया था। लेकिन ममता बनर्जी ने बंगाल को किमजोंग का बंगाल बना दिया। साथ ही उन्होंने कहा कि बंगाल अब सिर्फ गुंडागर्दी का बंगाल बनकर रह गया है। गौरतलब है कि बंगाल में चुनावी मौसम है और बयानबाजी का दौर अपने चरम पर है। सभी पार्टिया चुनाव में अपना झंडा गाढ़ने के लिए भरसक प्रयास कर रही है। जिसके चलते विभिन्न राजनितिक पार्टियों के नेता दूसरे कुछ भी कहने से परहेज़ तक नहीं कर रहे।

बंगाल में सबसे ज़्यादा रेप के मामले : कैलाश विजयवर्गीय –
बताया जा रहा है कि पश्चिम बंगाल के बीजेपी प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने राज्य की कानून-व्यवस्था को लेकर ममता सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बंगाल में महिलाओं के खिलाफ सबसे ज़्यादा रेप के मामले है। साथ ही इशारो-इशारो उन्होंने कहा कि में जब बंगाल की बेटी मुख्यमंत्री है तो फिर बंगाल के अंदर बेटियां सुरक्षित क्यों नहीं। इसके साथ साथ बहुत सारे प्रश्न है। मुझे लगता है इन प्रश्नों का उत्तर सिर्फ एक है वो है बीजेपी। यहां हम सोनार बांग्ला का सपना साकार करने की कोशिश करेंगे। गौरतलब है कि ज्यों-ज्यों चुनाव की तारीख पास आती जा रही है नेताओं के जुबानी हमले एक दूसरे पर और तेज होते जा रहे है। साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से पूछा कि वह जय श्री राम के नारे से क्यों नाराज़ होती है। मुझे यह बात समझ नहीं आती।

मालदा में गरजे योगी, कहा- दो मई के बाद जान की भीख मांगेंगे TMC के गुंडे

Previous article

मुंबई वालों पर मंहगाई की दोहरी मार, इन स्टेशनों के प्लेटफार्म टिकट हुए महंगे

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.