featured यूपी

इस गुरुद्वारे ने शुरू किया ‘ऑक्सीजन लंगर’, लोगों को मिल रही बड़ी राहत

इस गुरुद्वारे ने शुरू किया 'ऑक्सीजन लंगर', लोगों को मिल रही बड़ी राहत

गाजियाबाद। उत्‍तर प्रदेश में कोरोना मरीजों के लिए ऑक्‍सीजन की कमी के बीच एक राहत भरी खबर सामने आई है। यह राहत मिली है गाजियाबाद के लोगों को।

दरअसल, गाज़ियाबाद जिले में कोरोना मरीजों की मदद के लिए एक गुरुद्वारा ‘ऑक्‍सीजन लंगर’ चला रहा है। यह ‘ऑक्‍सीजन लंगर’ इंदिरापुरम स्थित गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा द्वारा चलाया जा रहा है।

मोबाइल ऑक्‍सीजन की सुविधा

‘ऑक्‍सीजन लंगर’ चला रहे गुरुद्वारे के प्रबंधक गुरप्रीत सिंह रम्मी ने जानकारी देते हुए बताया कि, हम कोरोना मरीजों के लिए मोबाइल ऑक्‍सीजन की सुविधा सड़क पर गाड़ी में ही दे रहे हैं।

gurudwara इस गुरुद्वारे ने शुरू किया 'ऑक्सीजन लंगर', लोगों को मिल रही बड़ी राहत

 

गुरुद्वारे के प्रबंधक ने कहा कि, मैं गाजियाबाद के जिलाधिकारी और वी.के. सिंह जी से अपील करता हूं कि बैकअप के लिए आप हमें 20-25 ऑक्सीजन सिलेंडर मुहैया कराएं। हम 25 सिलेंडर से 1,000 लोगों का जीवन बचाएंगे।

लखनऊ पहुंची ऑक्‍सीजन एक्‍सप्रेस

आपको बता दें कि भारी ऑक्सीजन किल्लत के बीच उत्तर प्रदेश सरकार की मदद के लिए स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया से मदद मिली। तीन टैंकर ऑक्‍सीजन भरने के लिए बोकारो भेजे गए थे। जिनमें ऑक्सीजन भरकर उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पहुंचाया गया है। यह ऑक्सीजन एक्सप्रेस मुगलसराय होते हुए वाराणसी, सुल्तानपुर, ट्रांसपोर्ट नगर, आलमनगर के बाद चारबाग स्टेशन पहुंची है।

Related posts

UP TET Exam 2021: 2554 केंद्रों पर 28 नवंबर को आयोजित होंगे यूपीटीईटी की परीक्षा

Neetu Rajbhar

कांग्रेस ने जारी की हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए 84 उम्मीदवारों के नामों की लिस्ट

Rani Naqvi

UP: अब बिना मास्‍क पहने घूमने पर खैर नहीं, प्रदेश के सभी स्‍कूल 30 तक बंद

Shailendra Singh