featured देश बिहार राज्य

गया रोड रेज हत्याकांड: MLC के बेटे पर सुनाया जाएगा फैसला

rocky yadav गया रोड रेज हत्याकांड: MLC के बेटे पर सुनाया जाएगा फैसला

बिहार। गया रोड रेज का शिकार हुए आदित्य सचदेवा मामले में कोर्ट गुरुवार को अपना फैसला सुना सकता है। कोर्ट ने पहले बताया था कि इस मामले में 11 सितंबर से पहले फैसला आ सकता है। अब गुरुवार को एडिशनल वन कोर्ट के जज सच्चिदानंद प्रसाद सिंह दिन के बाद अपना फैसला सुनाएंगे। जिस वक्त आदित्य सचदेवा की मौत हुए थी तब उसने 12वीं कक्षा की परीक्षा दी थी। परीक्षा के परिणाम में उसे पास करार दिया गया था।

rocky yadav गया रोड रेज हत्याकांड: MLC के बेटे पर सुनाया जाएगा फैसला
rocky yadav

क्या है पूरा मामला

दरअसल 7 मई साल 2016 के दिन आदित्य सचदेवा की गोली मारकर हत्या की गई थी। लेकिन यह मामला इतना ज्यादा सुर्खियों में इसलिए छाया क्योंकि हत्या आरोपी और कोई नहीं बल्कि जेडीयू की दबंग एमएलसी मनोरमा देवी का बेटा रॉकी यादव था। रॉकी यादव का गुस्सा मामूली बात पर सांतवे आसमान पर पहुंच गया था जिसके बाद उसने आदित्य सचदेवा की गोली मार कर हत्या कर दी। अब आदित्य की मौत को करीब 16 महीने भी हो गए हैं।

बोधगया से गया 7 मई 2016 को आदित्य अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर लौट रहा था लेकिन रास्ते में साइड पास मांगने के चक्कर में उसका रॉकी यादव के साथ विवाद हो गया, देखते ही देखते यह विवाद काफी बढ़ गया। जिसके बाद आरोपी रॉकी यादव ने पुलिस लाइन रोड पर आदित्य को गोली मार दी। इस हत्याकांड के दौरान रॉकी यादव के साथ उसका दोस्त टेनी यादव और अंगरक्षक राजेश कुमार थे। मामला सामने आने के बाद तीनों का जेल भेज दिया गया। टेनी यादव और अंगरक्षक राजेश कुमार तो जेल से छूट गए लेकिन रॉकी यादव अभी भी जेल में ही है जिसपर गुरुवार को कोर्ट द्वारा फैसला सुनाया जाएगा। रॉकी यादव को 12 मई को गिरफ्तार किया गया था।

Related posts

पत्नी की मौत के मामले में कबड्डी खिलाड़ी रोहित चिल्लर गिरफ्तार

Rahul srivastava

देश के 104 और गांवों तक पहुंची बिजली

bharatkhabar

योगी कैबिनेट की पहली बैठक आज, होगा मंत्रियों के विभाग का बंटवारा!

Rahul srivastava