3f8502eb 2419 4094 8600 357c98ae4e53 गौतम गंभीर ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा- किसान तो सिर्फ बहाना है, पंजाब की सियासत में आना है!
फाइल फोटो

नई दिल्ली। किसानो के समर्थन में एक के बाद एक कई विपक्षी दल सामने आ गए है। इनमें एक आम आदमी पार्टी भी है। जैसा कि सभी को पता है कि कल यानि सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सिंघु बॉर्डर पर किसानों से मुलाकात करने पहुंचे थे। जिसके बाद से दिल्ली की सियासत और गर्मा गई। आज आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सरकार पर सीएम अरविंद केजरीवाल को हाउस अरेस्ट करने का आरोप लगाया है। जिसके बाद क्रिकेटर से राजनेता बने गौतम गंभीर ने मंगलवार को अरविंद केजरीवाल का मजाक उड़ाया। उल्लेखनीय है कि केजरीवाल द्वारा किसानों के समर्थन देने का वादा किया गया था।

गौतम गंभीर से अरविंद केजरीवाल का उड़ाया मजाक-

बता दें कि गंभीर ने ट्विटर को माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर ले लिया और लिखा: “किसान तो सिर्फ बहाना है, पंजाब की सियासत में आना है! खुद ही घर में बंद होकर हाउस अरेस्ट चिल्लाना, ये सिर्फ @ArvindKejriwal कर सकते हैं। पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल ने उन किसानों को समर्थन दिया था जो केंद्र के तीन कृषि कानूनों का विरोध कर रहे हैं। जहां किसान प्रदर्शन कर रहे हैं वहां दिल्ली के सीएम ने सिंघु सीमा का दौरा किया और उनकी व्यवस्था की समीक्षा भी की। बीजेपी के सांसद गंभीर ने ट्वीट तब किया जब किसानों की ओर से बुलाए गए भारत बंद के बीच आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को उनके घर में नजरबंद कर दिया गया है। पार्टी ने आरोप लगाया कि उनके घर के आगे बैरिटेडिंग भी कर गई है। केंद्रीय गृह मंत्री के इशारे पर सीएम अरविंद केजरीवाल के घर ऐसी व्यवस्था की गई ऐसा आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया है।

400 से ज्‍यादा किसान संगठन शामिल-

उल्लेखनीय है कि ऑल इंडिया किसान संघर्ष कोऑर्डिनेशन कमिटी के साथ समन्वय कर आज किसानों ने भारत बंद बुलाया है। इसमें देशभर के 400 से ज्‍यादा किसान संगठन शामिल हैं। मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस समेत कई राजनीतिक दल इस बंद का समर्थन कर रहे हैं, बता दें कि आम आदमी पार्टी ने भी किसान आंदोलन का समर्थन किया है।

Trinath Mishra
Trinath Mishra is Sub-Editor of www.bharatkhabar.com and have working experience of more than 5 Years in Media. He is a Journalist that covers National news stories and big events also.

87 साल के भारतीय मूल के व्यक्ति को ब्रिटेन में लगेगी कोरोना वैक्सीन, पहले लोगों में उनका नाम शामिल

Previous article

छठे दौर की बैठक से पहले अमित शाह से होगी किसानों की बातचीत, शाम 7 बजे मीटिंग

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.