arrested s मुरादाबाद:फरार इनामी गैंगस्टर ने चुनाव जीतकर ले ली शपथ, फिर...

मुरादाबाद: यूपी में क्राइम का क्या हाल है इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि जिले का फरार इनामी गैगस्टर पहले प्रधानी का चुनाव जीतता है और फिर प्रधानी की शपथ लेता है। और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी रहती है। प्रधान की शपथ के मामले ने पूरे सिस्टम को कटघरे में खड़ा कर दिया है। प्रधान के शपथ लेने के मामले पर प्रशासन की आलोचना हुई तो इंस्पेक्टर सहित दारोगा और चार पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया गया।

जहरीली शराब के साथ हुआ था अरेस्ट

गैंगस्टर संजय सिंह फरवरी में 30 हजार लीटर जहरीली नकली शराब के साथ अरेस्ट हुआ था। शराब की कीमत लगभग 50 लाख रुपए थी। आरोपी संजय सिंह को मामले में जमानत मिल गई। जमानत पर ही उसने पंचायत का चुनाव लड़ा और जीत भी गया। इसके बाद पुलिस ने 10 मई को आरोपी पर गैंगस्टर एक्ट लगा दिया। साथ ही 20 हजार का इनाम भी घोषित कर दिया। पुलिस आरोपी की धड़पकड़ के लिए अभियान चला रही थी।

एसटीएफ ने किया था गिरफ्तार

इसी बीच आरोपी संजय सिंह कार से पहुंचकर प्रधानी की शपथ ले लेता है। हालाकि एसटीएफ ने आरोपी को जेल भेजा पर थाना पुलिस ने कुछ नहीं किया।अब इस पूरे मामले पर डीआईजी शलभ माथुर ने जांच के निर्देश दिए है।

इस्पेक्टर-दरोगा-सिपाही लाइन हाजिर

मामले की बिजनौर के एसएसपी से जांच कराई गई। जांच रिपोर्ट के बाद इस्पेक्टर-दारोगा सहित दो सिपाही लाइन हाजिर कर दिए गए। इसमें एक महिला सिपाही का नाम भी है।

लखनऊ: लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर पूर्व सीएम कल्याण सिंह, गले में ट्यूब लगाई गई, पढ़ें पूरी खबर

Previous article

लखनऊ: CM योगी ने व्यापारियों को लेकर दिया यह खास आदेश…

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured