सलमान खान को मारना चाहता था ये सख्स, ऐसे बची भाईजान की जान

नई दिल्ली। सलमान खान जहां एक ओर अपनी फिल्म रेस-3 को लेकर काफी चर्चा में है तो वहीं दूसरी ओर सलमान की हत्या से जुड़ा एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। बता दें कि दिल्ली और हरियाणा पुलिस की ओर से इनामी बदमाशों के खिलाफ एक बड़ी कार्रवाही की गई है। जिसमें एक के बाद एक नए खुलासे सामने आ रहे हैं। बता दें कि इस खुलासे में ये बात निकलकर सामने आई है कि गिरफ्तार गैंगस्टर अभिनेता सलमान खान को मारना चाहता था।

 

 

 

 

हैदराबाद से पिछले दिनों गिरफ्तार गैंगस्टर रा नाम संपत नेहरा है जिसने ये खुलासा किया है कि वो सलमान खान को मारना चाहता था इसी सिलसिले में उसने मुंबई में दो-तीन दिनों तक सलमान के घर की रेकी भी की थी, हालांकि कड़ी सुरक्षा के चलते वह अपने मंसूबों में असफल रहा। पुलिस के मुताबिक, नेहरा ने मुंबई जानकर सलमान खान के आने-जाने का समय और उनके सुरक्षाकर्मियों के बारे में जानकारी ली थी।

 

 

 

यें भी पढ़े परिवार संग सलमान खान से मिले डांसिंग अंकल,अब साथ करेंगे शूटिंग

 

पिछले दिनों स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) संपत को लेकर गुरुग्राम पहुंची, जहां पूछताछ में उसने यह सनसनीखेज जानकारी दी। वहीं, प्रेस कॉन्फ्रेंस में एसटीएफ डीआइजी बी. सतीश बालन ने बताया कि राजस्थान के चूरू जिले के गांव कालोरी निवासी संपत नेहरा लॉरेंस बिश्नोई गैंग का कुख्यात बदमाश है।

 

गैंग के सरगना ने सलमान खान को धमकी दी थी। उसके जेल जाने के बाद संपत नेहरा इसे अंजाम देने में जुट गया। डीआइजी के अनुसार पूछताछ में संपत ने स्वीकार किया है कि वह नौकरी के बहाने मुंबई गया था। वहां उसने फिल्म अभिनेता सलमान खान की हत्या के इरादे से उनके घर की रेकी की थी। हैदराबाद में गैंग के सरगना ने ही संपत के रुकने की व्यवस्था की थी। आपको बता दें कि वह अब तक सात हत्याएं कर चुका है।

 

हत्या के बाद विदेश भागने का प्लान

आपको बता दें कि संपत नेहरा का सलमान खान को मारने का प्लान था और सलमान की हत्या के बाद संपत विदेश भाग जाने वाला था। संपत नेहरा लॉरेंस बिश्नोई गैंग के लिए काम करता है, जिसने जनवरी 2018 में सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी।