शौच के लिए गई किशोरी के साथ बंधक बनाकर गैंगरेप, मामला दर्ज करने में पुलिस ने दिखाई आना-कानी

फतेहपुर। सूबे में इन दिनों महिलाओ की सुरक्षा के दावे खोखले नजर आ रहे हैं। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले का है जहाँ शौच के लिए गई किशोरी को बंधक बनाकर दो दिनों तक गैंग रेप किया गया। जब पीड़ित किशोरी दबंगो के चंगुल से छूट परदेश में नौकरी कर रहे पिता को जानकारी दी तो पिता ने परदेश से आकर बेटी को लेकर थाने पहुंचा जहाँ पुलिस ने कार्यवाही करने के बजाये पीड़िता के पिता की थाने में पिटाई कर दिया और थाने से भगा दिया। वहीं पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई जहाँ पुलिस अधीक्षक के निर्देश के बाद थाने में तीनो आरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही किया हैं ।

जिला अस्पताल में पिता के साथ मेडिकल के लिए आई इस किशोरी को देखिये जिसके गाँव के ही तीन दबंगो ने शौच के लिए गई किशोरी को अगवाह कर गैंग रेप किया। फतेहपुर जिले के खागा कोतवाली क्षेत्र के कटोघन गाँव का हैं जहाँ गाँव के ही रहने वाले पूरन,नन्हे और राकेश ने बंधक बनाकर गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया। गैंग रेप की घटना के बाद पहले तो पुलिस मामले की लीपा पोती में जुटी रही ,जब मामला उच्च अधिकारियो के संज्ञान में पहुंचा तो हरकत में आई पुलिस ने तीनो आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए फरार आरोपियों की तलाश में जुट गई हैं ।

पीड़ित किशोरी के पिता की माने तो पिता परदेश में प्राइवेट नौकरी करते है घर में बूढी दादी के साथ रहती थी जब शौच के लिए गई थी जहाँ तीनो ने उसे बंधक बनाकर गैंग रेप किया। वहीं इस घटना के बारे में डिप्टी एसपी ने बताया की पुलिस अधीक्षक को तहरीर दिया है जिसकी जांच करा फरार आरोपियों की गिरफ्तारी कर सलाखों के पीछे भेज दिया जायेगा।

 -मुमताज़ अहमद इसरार