BharatKhabar.Com

पत्नी की कैंची से हत्या कर पहुंचाया यम के द्वार, फिर कमरे में बैठकर मोबाइल पर खेलता रहा गेम

aa4206af 4451 48e4 9114 bb8cf63c9660 पत्नी की कैंची से हत्या कर पहुंचाया यम के द्वार, फिर कमरे में बैठकर मोबाइल पर खेलता रहा गेम

प्रतीकात्मक चित्र

जोधपुर। आए दिन हैवानियत के सिलसिले बढ़ते ही जा रहे हैं। इन हैवानियतों को देखकर ऐसा लगता है कि आज का मानव दानव बन चुका है। क्योंकि उसके दिमाग में अब इंसान का नहीं शैतान का वास हो गया है। राजस्थान में भी ऐसी एक खौफनाक वारदात को अंजाम दिया गया। जिसे देखकर लोगों की रूह कांप गई। यहां जुर्म की ऐसी खौफनाक वारदात को अंजाम दिया गया है, जिससे हर कोई सहम जाए। राजस्थान के एक इलाके में एक पति ने अपनी ही पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। वहीं हत्या के बाद पति अपने पत्नी के शव के पास ही मोबाइल पर गेम खेलता रहा। ये घटना मानवता को शर्मसार कर देने वाली है। आज के दौर में हो रही ऐसी वारदातों की वजह से इंसान का इंसान पर से विश्वास उठता जा रहा है।

पत्नी पति के कमरे में खून से लथपथ पड़ी थी-

बता दें कि राजस्थान के एक इलाके में एक पति ने अपनी ही पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। वहीं हत्या के बाद पति अपने पत्नी के शव के पास ही मोबाइल पर गेम खेलता रहा। इस मामले के बारे में बताते हुए एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि जोधपुर की बीजेएस कॉलोनी में एक शख्स ने अपनी ही पत्नी को कैंची से मार डाला। इसके बाद शख्स ने खुद ही इस मामले की जानकारी पुलिस और अपने ससुराल वालों को दी। घटना के जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि रविवार रात को पति और पत्नी के बीच काफी बहस हुई थी। बहस इतनी ज्यादा बढ़ गई थी कि गुस्से में आकर पति विक्रम सिंह (35) ने अपनी पति शिव कंवर (30) की हत्या ही कर दी। वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद जब पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंची तो हत्यारा पति मोबाइल फोन पर वीडियो गेम खेलते पाया गया, जबकि उसकी पत्नी कमरे में खून से लथपथ पड़ी थी। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी कैलाशदान ने बताया कि महिला को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

कैंची ने पत्नी पर पति ने किए कई वार-

उन्होंने बताया कि पति-पत्नी में अक्सर झगड़ा हुआ करता था क्योंकि पति बेरोजगार था। पुलिस ने बताया कि आरोपी कुछ भी नहीं करता था, जबकि उसकी पत्नी घर पर सिलाई का काम करती थी। वहीं घटना के दिन विक्रम सिंह ने कैंची उठाई और अपनी पत्नी पर कई वार कर दिए, जिससे पत्नी की मौत हो गई। इसके साथ ही पुलिस अधिकारी ने कहा कि जब हम घटनास्थल पर पहुंचे, तो हमने आरोपी को उसके मोबाइल फोन पर वीडियो गेम खेलते हुए पाया। पति के चेहरे पर अफसोस के कोई निशान नहीं थे। दंपति के दो बच्चे हैं, जो कि घटना के वक्त घर पर मौजूद नहीं थे।

Exit mobile version