featured देश

गुड़गांव के हालात पर गडकरी का एक्शन, अधिकारियों को किया रवाना

Nitin gadkari गुड़गांव के हालात पर गडकरी का एक्शन, अधिकारियों को किया रवाना

नई दिल्ली। गुड़गांव में भारी बारिश के बाद बाढ़ जैसे जलभराव से निपटने के लिए केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने शुक्रवार को भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई) को अपना एक दल अविलंब मौके पर भेजने को कहा। सड़क परिवहन मंत्रालय के एक अधिकारी ने एक बयान में कहा, “गडकरी ने एनएचएआई अध्यक्ष राघव चंद्रा को तत्काल ही वरिष्ठ अधिकारियों की एक टीम गुड़गांव भेजने को कहा है। वह स्वयं भी स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं। उन्होंने राष्ट्रीय राजमार्ग पर सामान्य यातायात के लिए हरसंभव कदम उठाने को कहा है।”

Nitin gadkari

गुड़गांव में राष्ट्रीय राजमार्ग 8 पर लंबे जाम के मद्देनजर गडकरी ने तत्काल कदम उठाने के निर्देश दिए हैं। गुड़गांव में गुरुवार शाम को तेज बारिश के बाद से हालात बदतर हो गए। ट्रैफिक रेंग-रेंग कर खिसक रहा है। हालात कितने खराब हैं, इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि कई लोग गुरुवार शाम से ही ट्रैफिक में फंसे हुए हैं।

अकाउंटिंग पेशेवर अजय प्रताप ने बताया, “मैं कल (गुरुवार) शाम सात बजे ऑफिस से निकला। पांच घंटों में सिर्फ 500 मीटर की दूरी ही तय कर सका। इसके बाद मैंने सड़क पर अपनी कार खड़ी की और वापस ऑफिस जाने का फैसला किया।”

हरियाणा सरकार ने भारी बारिश के बाद जलभराव के मद्देनजर शुक्रवार को स्कूलों को दो दिनों तक बंद रखने का ऐलान किया, जबकि गुड़गांव पुलिस ने लोगों को यात्रा नहीं करने की सलाह दी।

Related posts

गोंडाः ओपी राजभर नहीं करते सुहेलदेव का सम्मान, तभी है उनका ऐसा हाल- अनिल राजभर

Shailendra Singh

बिहार के कटिहार क्षेत्र में नाव के डूबने से 7 लोगों की मौत, 50 लोगों के लापता होने की जानकारी

Rani Naqvi

दिल्ली पहुंची ‘कोविशिल्ड’ की पहली खेप, पहले चरण में इनको लगेगा टीका

Aman Sharma