September 27, 2021 5:46 pm
featured राजस्थान साइन्स-टेक्नोलॉजी

अचानक ब्लूटूथ डिवाइस कानों में फटने से युवक की मौत, भूल कर भी न करें ऐसी गलती

man wearing bluetooth device अचानक ब्लूटूथ डिवाइस कानों में फटने से युवक की मौत, भूल कर भी न करें ऐसी गलती

राजस्थान में एक शख्स के कानों में ब्लूटूथ ईयरफोन फटने से उसकी मौत हो गई। युवक ब्लूटूथ ईयरफोन डिवाइस लगाकर किसी से बात कर रहा था तभी अचानक ब्लूटूथ डिवाइस कानों में फट गया।

कान में ब्लूटूथ फटने से युवक की मौत

राजस्थान में एक शख्स को हेडफोन यूज करना इतना महंगा पड़ गया कि उसे अपनी जान गंवानी पड़ी।  कानों में ब्लूटूथ ईयरफोन फटने से उसकी मौत हो गई। मामला जयपुर जिले के उदयपुरिया गांव का है। जहां कानों में ब्लूटूथ ईयरफोन फटने से एक युवक की मौत हो गई। हादसा दोपहर दो बजे हुआ। जयपुर-सीकर हाइवे पर स्थित गांव में 28 वर्षीय राकेश नागर कानों में ब्लूटूथ ईयरफोन डिवाइस लगाकर किसी से बात कर रहा था। अचानक ब्लूटूथ डिवाइस कानों में फट गया। इस कारण नागर की कान से खून बहने लगा। तेज धमके की आवाज सुनकर परिजन नागर के पास पहुंचे, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

ब्लूटूथ फटने से आए अटैक की वजह से हुई मौत

घटना के बाद परिजन राकेश को पास के ही अस्पताल मे ले गए लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल के चिकित्सक डॉ. एलएन रूंडल ने बताया कि संभवतया मौत कार्डियक अरेस्ट से हुई है। उन्होंने बताया कि अचानक ब्लूटूथ के कानों में फटने से नागर को अटैक आया और उसने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची।

हरिद्वार में कुंभ मेले के वरिष्ठ लेखाकार की हुई थी मौत

इससे पहले भी इस तरह से ब्लूटूथ फटने से कई लोगों की मौत हो चुकी है। जून 2021 में ब्लूटूथ इयरफोन फटने से हरिद्वार में कुंभ मेले के वरिष्ठ लेखाकार संजय शर्मा की मौत हो गई। हादसा जिला मुख्यालय रोशनाबाद की कोर्ट कालोनी में हुआ। संजय शर्मा रात को अपना मोबाइल इस्तेमाल कर रहे थे। उन्होंने ब्लूटूथ इयरफोन लगाया था। संदिग्ध परिस्थितियों में इयरफोन फट गया। मूलरूप से मालागढ़, जिला बुलंदशहर उत्तर प्रदेश निवासी संजय शर्मा उद्यान विभाग हरिद्वार में लेखाकार के पद पर कार्यरत थे।

Related posts

जोकीहाट की जीत अवसरवाद पर लालूवाद की जीत- तेजस्वी यादव

rituraj

UP: बेकाबू ट्रेलर ने राहगीरों को कुचला, गुस्साई भीड़ ने ARTO को पीटा 

Shailendra Singh

पाक फायरिंग में एक मेजर और तीन जवान शहीद, शव के साथ हुई बर्बरता

Vijay Shrer