featured यूपी

गंगा में मस्ती कर रहे थे दोस्त, तेज बहाव में हाथ छूटा और नदी में बह गया युवक

गंगा में मस्ती कर रहे थे दोस्त, तेज बहाव में हाथ छूटा और नदी में बह गया युवक

प्रयागराज: संगट तट में गंगा नदी में दोस्तों के साथ मस्ती करना एक युवक को भारी पड़ गया। नदी में खेलते समय अचानक उसका हाथ छूट गया और तेज बहाव में वो पानी में बह गया। इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा है। वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

बहन के घर से निकला था नहाने

पूरा मामला कालिंदीपुरम मोहल्ले का है। यहां पर शीबू केसरवानी नाम का एक युवक अपने सात दोस्तों के साथ संगम तट पर घूमने निकला था। दिन में वो शाहगंज में रहने वाली अपनी बहन के घर गया था, उसके बाद वहां से लोकनाथ इलाके में होली खेलने चला गया।

अरैल घाट पर हुआ हादसा

इसके बाद दोपहर को शीबू केसरवानी सात अन्य दोस्तों के साथ संगम तट पहुंचा और वहां से अरैल घाट की तरफ निकल पड़ा।

संगम से अरैल की तरफ तेज बहाव था, इससे नदी में नहाते समय उसका हाथ छूट गया और वो नदी के तेज बहाव में बह गया। उसके दो अन्य दोस्त भी डूबने लगे लेकिन दोस्तो द्वारा हाथ पकड़ा होने के कारण वो बच गए।

जल पुलिस भी नहीं ढूंढ पाई 

इस बीच घटना की जानकारी मिलते ही जल पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शीबू को ढूंढने का प्रयास किया लेकिन वो कहीं नहीं मिला। इसके बाद शीबू केसरवानी के दोस्त घबराकर मौके से भाग गए।

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही दारागंज पुलिस शीबू केसरवानी के दोस्त शुभम, सुमित, आलोक समेत अन्य को हिरासत में लेने के लिए तलाश करती रही लेकिन देर रात तक उनका कहीं अता-पता नहीं चला।

आए दिन हो रहे हादसे

बता दें कि नदी में डूबने की घटनाएं इससे पहले भी कई बार हो चुकी है। सरकार और प्रशासन के लाख समझाने के बाद भी लोग तैरना न आने के बावजूद इस तरीके से नदी में नहाने चले जाते हैं। इससे आए दिन न जाने कितने युवक नदी में डूबकर अपनी जान गंवा देते हैं। प्रशासन को इस दिशा में गंभीरता से काम करने की जरूरत है।

Related posts

जम्मू कश्मीर में आपरेशन ऑल आउट जारी, दोबारा फायरिंग शुरू

Ravi Kumar

गुजरात: पाटीदारों ने की कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल से मुलाकात, लेकिन नहीं खोले अपने पत्ते

Rani Naqvi

शरद यादव से मिलने पहुंचे उपेंद्र कुशवाहा, महागठबंधन में शामिल होने की अटकलें तेज

mahesh yadav