featured देश राज्य

4 दोस्तों ने नए साल को खास बनाने के लिए बुलाई एक कॉलगर्ल, फिर हुआ ये हाल

friend

भोपाल। मिसरोद इलाके में एक प्लैट में चल रहे देह व्यापार का पुलिस ने मौके से एक कॉलगर्ल और चार ग्राहकों को रंगेहाथ पकड़ा कॉल गर्ल को 14 हजार रूपये में 24 घंटे के लिए बुक किया गया था। ये खुलासा बीते रविवार शाम एएसपी जोन-2 हितेश चौधरी ने किया। मिसरोद पुलिस को रविवार तड़के शीतलधाम स्थित एक फ्लैट में अवैध गतिविधियां संचालित होने की सूचना मिली थी। मिसरोद पुलिस और महिला थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए फ्लैट पर दबिश देकर एक युवती को चार युवकों के साथ आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया। फ्लैट बागसेवनिया निवासी 39 वर्षीय कपिल रावत के नाम पर है। पूछताछ में कपिल ने अन्य आरोपियों के नाम गुलाब सिंह राय(48), दीपचंद मैथ्यू (45) और संतोष बाबू (47)बताया।

friend
friend

बता दें कि चारों आरोपी टीकमगढ़ के रहने वाले हैं और बचपन के दोस्त हैं। मौके से पकड़ी गई 20 वर्षीय कॉल गर्ल करोंद की रहने वाली है। पूछताछ में लड़की ने पुलिस को बताया कि वह कपिल के संपर्क में पहले से थी। चार लोगों के लिए 24 घंटे के लिए 16 हजार रुपए की बात हुई थी, लेकिन बाद में सौदा 14 हजार रुपए में तय हुआ। वह यहां पर शनिवार 12 बजे आई थी।

वहीं पुलिस ने चारों आरोपियों को मीडिया के सामने पेश किया। तब आरोपी रुमाल से अपना चेहरा छुपा रहे थे। नाम भी नहीं बताना चाह रहे थे। पुलिस ने रुमाल हटाने के लिए कहा तो आरोपी हाथ जोड़कर बोले- सर, नकाब न उतरवाएं, बदनाम हो जाएंगे। काफी मिन्नतें की लेकिन पुलिस ने चारों के नकाब उतरवा दिए। कपिल को गिरोह का सरगना बताया जाता है। चारों आरोपी प्राइवेट जॉब करते हैं। कपिल भोपाल में रहता है जबकि उसके तीनों दोस्त टीकमगढ़ में रहते हैं। वह कपिल के बुलाने पर ही भोपाल नए साल का जश्न मनाने आए थे। कपिल के फ्लैट में पहले भी कार्रवाई हो चुकी है। एसआई मिसरोद घनश्याम दांगी ने बताया कि कपिल के फ्लैट में पहले भी पुलिस दबिश दे चुकी है। उस समय भी कॉल गर्ल पकड़ी गई थी। पुलिस इस मामले में कपिल की भूमिका की भी जांच कर रही है कि वह सिर्फ ग्राहक था, यह दलाल के रूप में काम करता है।

Related posts

हल्द्वानी में गैस पाइप लाइन का शिलान्यास, 200 करोड़ की लागत से होगी तैयार

Yashodhara Virodai

यूपी,बिहार समेत देश के कई राज्यों में आधीं तूफान के बाद बारिश,बिहार में 10 की मौत

mahesh yadav

DER Technology: क्या है स्मार्टफोन की नई टेक्नोलॉजी DRE? जानिए कैसे करती है काम

Neetu Rajbhar